कांग्रेसी बाबा प्रमोद कृष्णम ने प्रियंका गाँधी को बताया था एक खत्म फिल्म, सपा नेता ने किया खुलासा

Ip Singh pramod krishnam
Ip Singh pramod krishnam

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद सोशल मीडिया पर अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम और समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह के बीच भिड़ंत हो गई है, आईपी सिंह ने प्रमोद कृष्णम के बारें में एक बड़ा खुलासा किया है, जी हाँ! इसे सुनकर कांग्रेस पार्टी भी दंग रह सकती है, सपा नेता के मुताबिक, कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम प्रियंका गांधी वाड्रा को एक खत्म फिल्म बता चुके हैं, हालाँकि प्रमोद प्रियंका के बहुत बड़े समर्थक भी हैं. यही नहीं सपा नेता ने कांग्रेसी आचार्य को ढोंगी और पाखंडी भी करार दिया। ( Ip Singh pramod krishnam )

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, एक ढोंगी और पाखंडी और खुद को कांग्रेस नेता कहने वाला आचार्य प्रमोद कृष्णम अपनी ही पार्टी की नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा के बारे में पत्रकारों से कह रहा था की ‘प्रियंका गांधी एक खत्म फिल्म हैं’। आज कहीं का नही रहा तो छटपटा रहा है। इसकी असलीयत जाननी हो तो गुलाम नबी आजाद से सम्पर्क करें। ( Ip Singh pramod krishnam )


दरअसल मामला यह था कि मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने के बाद प्रमोद कृष्णम ने तंज भरे लहजे में ट्वीट कर कहा, भाजपाई “वैक्सीन” और “समाजवाद” का गठबंधन मुबारक हो अखिलेश यादव जी, मुलायम के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करके वैक्सीन लगवाने का ऐलान किया। इसके बाद फिर प्रमोद कृष्णम ने तंज कसते हुए लिखा, भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे केंद्र सरकार की वैक्सीन लगवाएंगे। अब इन्हें कौन समझाये कि भैया केंद्र सरकार भी भाजपा की है. दरसल पहले अखिलेश यादव ने कहा था, वो भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे, अब कह रहे हैं कि भारत सरकार की वैक्सीन लगवाएंगें।

प्रमोद कृष्णम द्वारा मुलायम यादव और अखिलेश यादव के खिलाफ किये गये तंज भरे ट्वीट्स के बाद सपा नेता व् कार्यकर्ता हमलावर हैं, दोनों तरफ से एक दूसरे की पोल पट्टी खोली जा रही है. ( Ip Singh pramod krishnam )