साउथ के इस सुपरस्टार ने तोड़ा रजनीकांत का रिकॉर्ड, एक फिल्म की फीस 100 करोड़ रूपये लेगा

image credit - thestateindia.com

बॉलीवुड से ज्यादा अब साउथ के सुपरस्टारों का बोलबाळा है, लोग साउथ की फिल्में देखने के लिए बेताब रहते हैं, खबर है कि तमिल फिल्म जगत में विजय अब सबसे अधिक फीस लेने वाले स्टार बन गए हैं। इससे पहले रजनीकांत सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर थे, मिली जानकारी के मुताबिक, सुपरस्टार विजय ने ‘थलपथी 65’ के लिए सन पिक्चर्स से करोड़ों चार्ज किया हैं. दिलचस्प बात यह है कि आधिकारिक घोषणा से पहले ही अभिनेता को 10 करोड़ की टोकन राशि मिल चुकी है। हालाँकि अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. ( south actor vijay 100 crore )

‘थलपथी 65’ साउथ सुपरस्टार विजय की 66 वीं फिल्म होगी। यह फिल्म तेलुगु समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी। अगर ये खबर सच होती है तो वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं. वहीं, इससे पहले मेगास्टार रजनीकांत सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार थे, रजनीकांत ने इससे पहले ‘दरबार’ के लिए 90 करोड़ रुपए चार्ज किए थे, जबकि विजय के 100 करोड़ चार्ज करने की बात सामने आई है. हालांकि हम एक्टर के 100 करोड़ की फीस की बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. ( south actor vijay 100 crore )

फिल्म के लिए दो डायरेक्टरों के नामों पर विचार किया जा रहा है, २२ जून को विजय का जन्मदिन है, इसी दिन फिल्म की घोषणा की जा सकती है. विजय मुख्य अभिनेता के तौर पर अबतक 65 फिल्मों में काम कर चुके हैं, विजय ने स्टार इंडिया द्वारा आठ विजय पुरस्कार, तमिलनाडु सरकार द्वारा तीन तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार और एक SIIMA पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते हैं। भारतीय हस्तियों की कमाई के आधार पर उन्हें फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी १०० सूची में कई बार शामिल किया गया है।.

विजय ने नालैया थेरपू (1992) में पहली बार मुख्य भूमिका निभाई। उसके बाद अज़गिया तमिल मगन (2007) में एक प्ले-बॉय की भूमिका निभाई। उनकी मसाला फिल्म थिरुमलाई (2003) की सफलता ने उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व को एक एक्शन हीरो के रूप में बदल दिया। south actor vijay 100 crore