स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को दिया जवाब, कहा- बोया पेड़ बबूल का, आम कहाँ से होय?

ट्विटर के जरिये मोदी सरकार पर लगातार हमला बोलने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने करारा जवाब देते हुए कहा कि ‘बोया पेड़ बबूल का, आम कहाँ से होय? दरअसल राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, वैक्सीन सेंटर पर walk-in करने वाले हर व्यक्ति को टीका मिलना चाहिए। जबकि सच्चाई यह है कि केंद्र सरकार ने walk-in रेजिस्ट्रेशन के लिए राज्यों को स्वीकृति दे दी है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, वैक्सीन के लिए सिर्फ़ online रेजिस्ट्रेशन काफ़ी नहीं। वैक्सीन सेंटर पर walk-in करने वाले हर व्यक्ति को टीका मिलना चाहिए। जीवन का अधिकार उनका भी है जिनके पास इंटर्नेट नहीं है। राहुल गांधी को जवाब देते हुए अमेठी की सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, कहत कबीर – बोया पेड़ बबूल का, आम कहाँ से होय. समझने वाले समझ गए होंगे। केंद्र सरकार ने पहले से ही walk-in रेजिस्ट्रेशन के लिए राज्यों को स्वीकृति दे दी है। भ्रम ना फैलाये, टिका लगवाये।

बता दें कि गांवों में ‘वॉक इन वैक्सिनेशन’ के प्रस्ताव की कार्यान्वयन प्रक्रिया पहले से ही चल रही है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर सिर्फ भ्रम फैलाने की कोशिश की और कुछ नहीं।