मोदी के लिए बदले शिवसेना के सुर, लोग हैरान

हाल ही में शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की थी, इस मुलाक़ात के बाद अब शिवसेना के सुर पीएम मोदी ( shivsena praised narendra modi) के लिए बदल गए हैं, कल तक प्रधानमंत्री के खिलाफ जहर उगलने वाले शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत आज पीएम मोदी को देश का टॉप लीडर बता रहे हैं, शिवसेना में अचानक आये इस बदलाव से लोग भी हैरान हैं, अटकलें लगाई जा रही है कि भाजपा और शिवसेना के बीच अंदर ही अंदर कोई खिचड़ी तो नहीं पक रही है, हालाँकि उद्धव ने पीएम मोदी से मुलाकात को निजी बताया था.

शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता और लोकसभा सांसद संजय राऊत ने गुरूवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ‘प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ( shivsena praised narendra modi) “देश और भाजपा के सर्वोच्च नेता हैं, उन्होंने कहा, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मराठा कोटा पर उनकी मदद लेने के लिए दिल्ली में प्रधान मंत्री ( shivsena praised narendra modi) से मुलाकात की। मालूम हो कि सीएम उद्धव और पीएम मोदी की मुलाक़ात के बाद शिवसेना के सहयोगी दलों में उहापोह की स्थिति बन गई.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिये कहा, ठाकरे ने कहा: “हम राजनीतिक रूप से एक साथ नहीं हो सकते … इसका मतलब यह नहीं है कि हमारा रिश्ता टूट गया है। खैर संजय राउत द्वारा पीएम मोदी की तारीफ़ किये जाना किसे के गले नहीं उत्तर रहा है, क्योंकि गठबंधन टूटने के बाद संजय राउत आलोचना करने वालों में सबसे ज्यादा मुखर थे.

संजय राउत ने कहा, मैं मीडिया में आई खबरों पर नहीं जाता। इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। भाजपा ने पिछले सात वर्षों में नरेंद्र मोदी की सफलता का श्रेय दिया है और वर्तमान में वह हैं भी श्रेय के काबिल, देश के शीर्ष नेता हैं.

पीएम मोदी से मुलाक़ात करने के बाद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने मराठी में कहा था ‘प्रधानमंत्री से मेरे निजी संबंध है और यह बात कोई छुपाने की नहीं है उनसे मेरी व्यक्तिगत मुलाकात हुई है मैं नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था, राजनीतिक रूप से हम साथ नहीं पर हमारा रिश्ता है।