शहजाद पूनावाला ने कांग्रेसी बाबा प्रमोद कृष्णम को धो डाला, राहुल-प्रियंका पर भी साधा निशाना

राजनीतिक विश्लेषक शहजाद पूनावाला के लपेटे में इस बार कांग्रेसी बाबा आचार्य प्रमोद कृष्णम आ गए, पूनावाला ने ( Shehzad Poonawalla Pramod Krishnam ) लाइव डिबेट में धो डाला। दरअसल जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जानें के बाद न्यूज़-18 समाचार चैनल पर डिबेट हो रही थी, ये डिबेट आख़िरकार कांग्रेस के परिवारवाद तक पहुँच गई, उसके बाद डिबेट में मौजूद शहजाद पूनावाला ( Shehzad Poonawalla Pramod Krishnam ) ने अपना रौद्र रूप दिखाया और गांधी परिवार के सामने हमेशा नतमस्तक रहने वाले प्रमोद कृष्णम पर एक से बढ़कर एक अकाट्य वार किये। यही नहीं पूनावाला ने राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा पर भी निशाना साधा।

दरअसल प्रमोद कृष्णम प्रियंका गांधी को कांग्रेस की कमान देने की वकालत कर रहे थे, गौरतलब है कि कांग्रेसी प्रियंका गांधी की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री व् राहुल गांधी की दादी स्व. इंदिरा गांधी से करते हैं, कहते हैं इंदिरा की तरह हेयरस्टाइल और नाक प्रियंका गांधी की भी है, पूनावाला ने प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘दादी वाली नाक और दादी वाली हेयरस्टाइल रखने से कुछ नहीं होता है, ये लोकतंत्र है, राजतन्त्र नहीं? ( Shehzad Poonawalla Pramod Krishnam )

शहजाद पूनावाला ने कहा, वो ( प्रियंका गांधी ) होंगी किसी की पोती, चुनाव नहीं जितवा सकती तो जगह खाली करें, राहुल गांधी 30 चुनाव हारते हैं फिर भी अध्यक्ष बना दिए जाते हैं, किस पैमाने पर बनाया, आपको ( प्रमोद कृष्णम ) क्यों नहीं बनाया जनरल सेक्रेटरी, आप ज्यादा कर्मठ हैं उनसे। आपको क्यों नहीं मौक़ा मिलता, इसलिए नहीं मिलता, क्योंकि परफॉर्मेस नहीं परिवार पर बात आती है. क्योंकि आचार्य का सरनेम गांधी नहीं है, इसलिए उन्हें नहीं बनाया जाता।

प्रमोद कृष्णम पर हमला बोलते हुए पूनावाला ने कहा, अगर आचार्य सपना भी देख लें कांग्रेस में जनरल सेक्रेटरी बनने का तो मक्खी की तरह निकाल दिया जाएगा। पूनावाला ने कहा, आचार्य जी आप एक परिवार ( गांधी खानदान ) के लिए यहाँ बात रख सकते हैं लेकिन कभी अध्यक्ष बनने का सपना नहीं देख सकते। अपनी बात को मजबूती देने के लिए पूनावाला ने कुछ उदाहरण भी दिए. नीचे वीडियो देखें।