शबाना आजमी हुईं ठगी का शिकार, ऑनलाइन मंगवाई थी शराब, अभी तक नहीं पहुंची शराब

गीतकार जावेद अख्तर की बीबी शबाना आजमी ठगी का शिकार हो गई हैं, शबाना आजमी ने गुरुवार को एक अल्कोहल डिलीवरी प्लेटफॉर्म पर कथित तौर पर उन्हें ठगने का आरोप लगाया। शबाना आज़मी ने डिलीवरी प्लेटफॉर्म के साथ अपने लेन-देन का विवरण साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है.. शबाना नें ऑनलाइन शराब ऑर्डर किया था पर अभी तक शराब नहीं पहुंची है। अब वह उस दुकान के नंबर पर फोन लगा रही हैं तो कोई उनका कॉल भी नहीं उठा रहा।

हालांकि, शबाना ने लेन-देन की राशि का उल्लेख नहीं किया और यह भी नहीं बताया कि क्या उन्होंने इस मामले में शिकायत दर्ज की है। पिछले दिनों अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी और करण सिंह ग्रोवर सहित बॉलीवुड हस्तियां ऑनलाइन स्कैम का शिकार हुई थीं। ट्विटर पर लोगों ने शबाना आजमी को बताया कि शराब की डिलीवरी के लिए Google पर दिखने वाले अधिकांश नंबर नकली होते हैं।

पिछले साल मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर शबाना की कार का एक अन्य वाहन से एक्सीडेंट हो गया, उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, उनके चेहरे पर काफी चोट आयी था. इस दुर्घटना में जावेद अख्तर सुरक्षित थे, कार में वह भी सवार हैं, दोनों मियाँ बीवी किसी ख़ास जगह पर जावेद अख्तर का जन्मदिन मनाने जा रहे थे। जावेद अख्तर फरहान अख्तर के अब्बा हैं और शबाना आजमी उनकी अम्मी हैं, तीनों ही मोदी सरकार के नागरिकता संसोधन कानून का विरोध कर रहे हैं.