बिना मॉस्क बैंक में घुसने पर युवक को सुरक्षाकर्मी ने मारी गोली, BOB ने की पीड़ित की आर्थिक मदद

उत्तर प्रदेश के बरेली में बैंक में बिना मॉस्क प्रवेश करने पर बैंक के सुरक्षाकर्मीं ने एक व्यक्ति को गोली मार दी, घायलवस्था में व्यक्ति को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जिसको गोली लगी है, उसकी पहचान एक रेलवे कर्मचारी के रूप में हुई है, फिलहाल पुलिस ने गोली मारने वाले बैंक के सुरक्षाकर्मीं को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना पर अब बैंक ऑफ़ बड़ोदा का आधिकारिक बयान आया है.

बैंक ऑफ़ बड़ोदा ने ट्वीट कर कहा, हमारी स्टेशन रोड शाखा, बरेली में गार्ड और अपने किसी ग्राहक के बीच हुए विवाद के परिणामस्वरूप हुई दुर्भाग्यपूर्ण गोलीबारी की घटना पर हमें बेहद खेद है। घायल व्‍यक्ति को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जो कि खतरे से बाहर है। बैंक ने पीड़ित के परिवार को हर संभव सहायता (वित्तीय तथा अन्य) प्रदान की है। गार्ड, जिसे एक निजी सुरक्षा एजेंसी द्वारा तैनात किया गया था, को तत्‍काल उसके कार्य दायित्‍व से मुक्त कर दिया गया है और पुलिस द्वारा उन्‍हें गिरफ्तार भी किया गया है। बैंक द्वारा इस जांच में पुलिस अधिकारियों का सहयोग किया जा रहा है। हम अपने बैंक के सुरक्षा अधिकारियों के माध्यम से एक आंतरिक जांच भी करा रहे हैं ताकि भविष्य में दुबारा ऐसी कोई घटना न हो और हमारे ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बरेली में बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल कार्यालय में शुक्रवार को बगैर मास्क के बैंक में आए एक युवक को गार्ड ने गोली मार दी। बताया जा रहा है बिना मास्क पहने आने के बाद गार्ड और ग्राहक में के बीच कहासुनी हुई थी, इसके बाद गुस्साएं गार्ड ने बंदूक से गोली मार दी।