सपा नेता ने खुलेआम दी युवक की माँ-बहन और बेटी को घिनौनी गालियाँ, वायरल हुआ ट्वीट

तस्वीर साभार - Manish Jagan Agrawal फेसबुक

समाजवादी पार्टी ( सपा ) नेता मनीष जगन अग्रवाल ( Manish Jagan Agrawal Samajwadi Party) के ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें वो किसी युवक की माँ-बहन और बेटी के खिलाफ बेहद घिनौने शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है, सपा नेता के वायरल ट्वीट से न सिर्फ उसके घटिया संस्कार उजागर होते हैं बल्कि समाजवादी पार्टी में महिलाओं के प्रति क्या सोंच है उसका भी पता चल जाता है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि मनीष जगन अग्रवाल सपा में बड़े पद पर आसीन है. एक दफे और इसका घिनौना ट्वीट वायरल हुआ था.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने सपा नेता के बेहूदे ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, यह आदमी ख़ुशक़िस्मत है कि वो समाजवादी पार्टी से हैं, वरना अगर उनके दूर के चाचा के दादा के पोते के बेटे भी भाजपा में होते तो अभी कई पत्रकारों ने कोहराम मचा दिया होता।


ट्विटर बायो के मुताबिक़, बेहूदा ट्वीट करने वाले मनीष जगन अग्रवाल ( Manish Jagan Agrawal Samajwadi Party) समाजवादी पार्टी के डिजिटल मीडिया कोआर्डिनेटर हैं। हालाँकि सपा नेता ने अपना ट्वीट अब डिलीट कर लिया है, लेकिन स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्वीट में गंदे शब्दों का इस्तेमाल करना कोई नई बात नहीं है, इससे पहले भी मनीष जगन अग्रवाल ( Manish Jagan Agrawal Samajwadi Party) का एक ट्वीट वायरल हुआ था, जिसमें उसने बेहद घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया था. हालाँकि अभी तक समाजवादी पार्टी ने इसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है.

तस्वीर साभार – Manish Jagan Agrawal फेसबुक

सपा नेता व् कार्यकर्ता महिलाओं की कितनी इज्जत करते हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक बार सपाइयों ने सपा की प्रवक्ता डॉ रोली तिवारी पर भी अभद्र टिप्प्णी कर दी, सपा प्रवक्ता डॉ रोली ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि’ ब्राह्मण होनें के कारण सपा नेता उनके खिलाफ अश्लील टिप्पणियां करते हैं, न्याय के लिए उन्होनें समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से गुहार लगाई थी। आज से तकरीबन 3 साल पहले पंखुड़ी पाठक ने इसी तरह का आरोप लगाकर सपा से इस्तीफ़ा दे दिया था।