NCB के सामने रिया चक्रवर्ती का कबूलनामा, सारा अली तैयार करती थी गांजा, मुझे और सुशांत को भी लत लगाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामलें में ड्रग्स एंगल आने के बाद नारकॉटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने बॉलीवुड से कई जुड़े लोगों से पूछताछ की, अब मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है, दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान के साथ ड्रग्स लेने की बात रिया चकवर्ती ने कबूली है। यह भी बताया है कि सारा ने ही केदरनाथ के दौरान सुशांत को भी मारिजुआना की लत लगाई थी। रिपोर्टों की माने तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया का यह बयान चार्जशीट में भी शामिल किया गया है। ( Rhea Sara Sushant )

जी न्यूज़ ने एनसीबी द्वारा दायर की गई चार्जशीट को एक्सेस किया है, इसमें रिया चक्रवर्ती ने 4 जून, 2017 को हुई एनसीबी को सारा के साथ अपनी बातचीत का खुलासा किया। चैट में, सारा रिया रोल्ड मारिजुआना जोड़ों और वोदका देने की बात कह रही है। एक्ट्रेस ने यह भी कबूल किया कि सारा उनके साथ हैंड रोल्ड डोबीज किया करती थीं, रिया ने कथित तौर पर एनसीबी को बताया है कि उन्हें ड्रग्स का ऑफर सारा की ओर से हुआ था। सारा ने ही उन्हें गांजा और वोदका लेने को कहा था। उनके मुताबिक सारा हाथ से रोल करके गांजे की सिगरेट तैयार करती थी। ( Rhea Sara Sushant )

मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं, पिछले साल अभिनेता के असामयिक निधन के बाद से सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री के खिलाफ सुशांत के परिवार द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसमें उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता के पैसे की हेराफेरी करने का आरोप लगाया गया था। रिया ने दोनों आरोपों से साफ इनकार किया है। ( Rhea Sara Sushant )

पिछले साल रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान एनसीबी द्वारा जांच की गई ड्रग सांठगांठ के सिलसिले में 28 दिनों के लिए जेल भेजी गई थी, इस समय जमानत पर बाहर हैं.

rhea chakraaborty

गौरतलब है कि पिछले साल 14 जून, 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित आवास में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने शुरुवात में इसे आत्महत्या बताया था लेकिन अभिनेता के परिवार और प्रशंसकों द्वारा चिंता जताए जाने के बाद, सीबीआई समेत कई केंद्रीय एजेंसिया मामलें की जांच कर रही हैं.