‘AAP’ के गुजरात अध्यक्ष को जनता ने सोमनाथ मंदिर से मार के खदेड़ा, हिन्दुओं के खिलाफ उगला था जहर

आम आदमी पार्टी के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटेलिया को हिन्दू समाज के ऊपर टिप्पणी करना महंगा पड़ गया, सोमनाथ मंदिर से जनता ने आप अध्यक्ष को मारकर खदेड़ दिया। सोशल मीडिया पर आप नेता गोपाल इटेलिया का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जोर शोर से शोर मचा रहा है। इसमें कथित तौर पर इटेलिया ने ब्राम्हण और हिंदू परम्पराओं का अप मान कर दिया है ।

इटेलिया ने कहा सत्संग और कथा में शामिल होने वाले लोग हिजड़ों की जैसे ताली बजाते हैं जिस पर मुझे ऐसे लोगों पर शर्म आती है, इटालिया का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, इसी के चलते लोगों ने उन्हें सोमनाथ मंदिर से खदेड़ दिया।

दैनिक जागरण के मुताबिक़, इस घटना को लेकर आप नेता ने पुलिस को शिकायत की है कि भाजपा से जुड़े कुछ लोग उनका विरोध कर रहे हैं तथा मंदिर दर्शन करने जाते समय उन पर हमला किया। इस बीच आप के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया हिंदू समाज से माफी मांगी है। हिंदू परंपरा व कथा वाचकों खिलाफ अपने बयानों के लिए उन्होंने खेद जताया है।

इटालिया ने दो-तीन साल पहले हिंदू धर्म में कथा वाचन व कथा वाचकों हमला बोलते हुए कहा था कि आम आदमी मेहनत करके खाता है लेकिन पुजारी, कथावाचक, लोगों को भविष्य बताने वाले लोग बैठे-बैठे लोगों को ठगते हैं। यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे हिन्दुओं में आक्रोश है.