मुश्किलों में फंसे चित्रा त्रिपाठी के पति अतुल अग्रवाल, पतंजलि नें दायर की कोर्ट में याचिका

समाचार चैनल ‘हिंदी खबर’ के संपादक और आजतक न्यूज़ चैनल की एंकर चित्रा त्रिपाठी के पति Atul Agrawal
की मुश्किलें कम होनें का नाम नहीं ले रही हैं, मिली जानकारी के मुताबिक़, पतंजलि योगपीठ ने हरिद्वार कोर्ट में याचिका दायर करके अतुल अग्रवाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने का अनुरोध किया था जिसे कोर्ट नें स्वीकार कर FIR दर्ज करने का आदेश दिया है। पतंजलि नें अतुल अग्रवाल पर ब्लैकमेलिंग और विज्ञापन के लिए झूठे आरोप लगाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में Atul Agrawal ने फेसबुक पोस्ट करके बताया था कि नोएडा एक्सटेंशन में कुछ बदमाशों ने उन्हें रात में घेर लिया, अतुल अग्रवाल ने जो कहानी फेसबुक पर लिखी थी, वह काफी भयावह थी, इसके बाद स्वतः संज्ञान लेते हुए पुलिस जांच में जुट गई है, हालाँकि Atul Agrawal ने अपनी साथ हुई घटना का जिक्र फेसबुक पर तो किया था, लेकिन वह इस घटना के खिलाफ तहरीर देनें को राजी नहीं थे, उसके बाद पुलिस ने खुद ही सबकुछ करके मामलें की जांच शुरू की. पुलिस की जाँच में पूरी कहानी फर्जी निकली।


पुलिस के मुताबिक़, अतुल अग्रवाल को किसी बदमाश वगैरा ने नहीं रुकवाया था बल्कि वह 19 जून की रात महिला मित्र के साथ थे, वो रात में OYO होटल में रुके, पत्नी का फोन आया और निजी कारणों से उन्होंने लूट की झूठी कहानी रची. पुलिस ने कहा, महिला मित्र के घर खाना खाया था और ओयो होटल में रुके थे अतुल अग्रवाल, पुलिस ने CCTV फुटेज व अन्य तथ्य भी पेश करने का दावा किया।

पुलिस ने कहा, महिला मित्र से जानकारी करने के बाद सामने आया कि 19 जून को हमारे ( महिला मित्र ) घर खाने पर आये थे, सीसीटीवी फुटेज से पुष्टि हुई कि अतुल अग्रवाल महिला मित्र के घर पर ही थे, इसी दौरान अतुल अग्रवाल की पत्नी का फोन आया और उन्हें तत्काल घर आने को कहा, इसके बाद वह आनन-फानन में वहां निकल गए.

पुलिस ने बताया कि अतुल अग्रवाल OYO होटल में रुके थे, इसके भी पूरे प्रमाण मिले हैं, साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी मिली जिससे यह स्पष्ट होता है कि वह रुके थे, अपने खाते से पेमेंट भी किये थे.