पाकिस्तानी टीम के कप्तान Babar Azam ने की अपनी बहन से सगाई, अगले साल अपनी बहन को बनाएगा बीबी

Pak Captain Babar Azam Engaged his sister

यूँ तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान Babar Azam अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं, लेकिन अब अपने कुकृत्यों के कारण सुर्ख़ियों में हैं, जी हाँ! आजम ने अपनी बहन को अपनी बीबी बनानें का फैसला लिया है, इसी कड़ी में उन्होंने आज बहन से सगाई कर ली, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले साल निकाह करके बहन को बीबी बना लेंगें। हालाँकि बाबर ने अपनी बहन से सगाई गुपचुप तरीके से की.

पाकिस्तान सुपर लीग ( PSL ) खेलने के लिए Babar Azam इस समय संयुक्त अऱब अमीरात ( UAE ) के अबुधाबी में कारण्टीन हैं, अब खुलासा हुआ है कि क्वारंटाइन में आने से पहले बाबर आजम ने अपनी बहन से सगाई कर ली है और अगले साल निकाह यानी शादी करेंगे। बाबर पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलते हैं, सीजन के बाकी 20 मैच नौ जून से खेले जाने की संभावना है, हालाँकि अभी कार्यक्रम की घोषणा होना बाकी है।

हमेशा सुर्खियों में रहने के बावजूद Babar Azam अपनी सगाई की खबरों को कुछ समय तक गुप्त रखने में कामयाब रहे हैं। लेकिन अब भेद खुल गया. विशेषज्ञों की मानें तो बाबर आजम अपनी बहन से शादी कर रहे हैं, इसलिए सगाई की ख़बरों को छुपा रहे थे.

आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण का भी आरोप लग चुका है, नवंबर 2020 में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पाकिस्तानी महिला ने कहा, हम दोनों के संबंध तब से थे जब से बाबर आजम क्रिकेटर भी नहीं थे। महिला का आरोप है कि बाबर आजम ने उनसे कोर्ट मैरिज का वादा किया था. मैं और बाबर एक ही समाज में पले-बढ़े, हम साथ-साथ रहते थे और हम स्कूल के दोस्त थे. 2010 में उन्होंने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे कबूल कर लिया।

पाकिस्तानी महिला ने कहा, साल 2011 में हम भाग गए. कई किराए के मकानों में रहे. मैंने बाबर से शादी करने का अनुरोध किया लेकिन वह इसमें देरी करते रहे। उसने मुझसे शादी करने का वादा किया उसने मुझे गर्भवती कर दिया, उसने मेरे साथ मारपीट की, उसने मुझे धमकी दी और उसने मेरा इस्तेमाल किया। बाद में शादी करने से इनकार कर दिया।