अखिलेश यादव ने फैलाया था भ्रम, आज मुलायम ने पहली डोज लेकर अपने बेटे को साबित किया झूठा

कुछ महीनों पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने वैक्सीन पर भ्रम फैलाते हुए कहा था कि ‘हम भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे, क्योंकि हमें भरोसा नहीं है, लेकिन अब अखिलेश को उनके पिता श्री मुलायम सिंह यादव ने ही झूठा साबित कर दिया है, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने आज मेदांता हॉस्पिटल में वैक्सीन की पहली डोज ली. मुलायम के वैक्सीन लगवाते ही यह स्पष्ट हो गया कि अखिलेश यादव की बात उनके पिता भी नहीं मानते, अगर मानते होते तो अखिलेश की तरह शायद वो भी वैक्सीन न लगवाते। ( Akhilesh Mulayam Yadav)

मुलायम यादव के वैक्सीन लगवाने के बाद अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए यूपी भाजपा ने अपने ट्वीट में लिखा, अगर अखिलेश यादव की मानें तो आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी ने ‘भाजपा’ की वैक्सीन लगवा ली। अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं… ये आप तय कर लीजिए! हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए! ( Akhilesh Mulayam Yadav)

बता दें कि जनवरी 2021 में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा। हम बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवा सकते। ( Akhilesh Mulayam Yadav)

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मु़लायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की डोज लगवा ली. गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में मुलायम सिंह यादव ने कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज लगवाई.


उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट कर कहा, सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी। इसके लिएअखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए।