मुख़्तार अब्बास नकवी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, पूछा- पप्पू कब वैक्सीन लगवायेगा

कोरोना संकट काल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्विटर पर काफी ज्यादा सक्रिय हैं और ट्विटर के जरिये ही मोदी सरकार पर जमकर हमला बोल रह हैं, महंगाई, टीकाकरण समेत तमाम जरुरी मुद्दों पर मोदी सरकार को घेर रहे हैं, इसी कड़ी में राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, काम की बात सिर्फ़ एक- वैक्सीन की कमी ख़त्म करो! बाक़ी सब ध्यान भटकाने के बहाने हैं। इस ट्वीट के बाद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने ट्वीट कर पूछा, पप्पू कब वैक्सीन लगवायेगा। राहुल गांधी को पप्पू कहने से कांग्रेस के लोग काफी नाराज हैं और नकवी पर जमकर हमला बोल रहे हैं सोसल मीडिया पर. ( Mukhtar Abbas Rahul Gandhi  )

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने अपने ट्वीट में लिखा, “पप्पू” कब वैक्सीन लगवाए गा? या “भटकाना, भ्रमाना, भय, भ्रम का भौकाल” ही है पप्पू की प्रतिरोधक क्षमता? जानकारी के मुताबिक़, अभी तक राहुल गांधी ने वैक्सीन नहीं लगवाई है. ( Mukhtar Abbas Rahul Gandhi  )


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अप्रत्यक्ष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ को महामारी से लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश करार दिया था। उन्होंने ट्वीट किया था, “काम की बात सिर्फ़ एक- वैक्सीन की कमी ख़त्म करो! बाक़ी सब ध्यान भटकाने के बहाने हैं। इस ट्वीट में उन्होंने #MannKiBaat. का हैशटैग इस्तेमाल किया था. इसी के बाद ही नकवी ने राहुल गांधी को असंसदीय शब्द से सम्बोधित किया। ( Mukhtar Abbas Rahul Gandhi  )

राहुल गांधी को पप्पू कहने से गुस्साई कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने कहा, इस बार भी संघी भाजपाईयों ने शुरूवात की है, अब इन्हें इन्हीं की भाषा में जबाव देते वक़्त मत सोचिएगा की लोग क्या कहेंगें,लोग भी जान चुके हैं कि”भाषा की मर्यादा”पहले संघी ही पार करते हैं, हम कॉंग्रेस ज़न तो मात्र सही सलामत उन्हें घर तक छोड़ कर आते हैं. चलिए इन्हें इनकी औकात दिखाइए.