Modi Vs Yogi: भाजपा को दो टुकड़े में फाड़ने की कोशिश शुरू

modi-vs-yogi-war-started-on-twitter

Modi vs Yogi trending on Twitter fo divide BJP in two groups, This is started after PM Narendra Modi ignor UP CM Yogi Adityanath birthday and not wished him on Twitter.

नई दिल्ली: भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, कांग्रेस दिनों दिन कमजोर होती जा रही है, भाजपा सरकार और ट्विटर में भी वार चल रहा है, अब भाजपा को दो टुकड़ों में फाड़ने की तैयारी चल रही है, ट्विटर पर Modi Vs Yogi ट्रेंड किया जा रहा है ताकि दो नेताओं के समर्थक आपस में ही भिड़कर एक दूसरे के दुश्मन बन जाएं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिर्फ योगी आदित्यनाथ ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिसके बारे में कहा जाता है कि ये अपनी सरकार बचा लेंगे। लेकिन कुछ दिनों से यूपी में कुछ अलग माहौल बनाया जा रहा है और इसके लिए भाजपा आलाकमान खुद जिम्मेदार हैं, कभी नेतृत्व परिवर्तन की ख़बरें चलती हैं, कभी राज्य प्रभारी राधा मोहन सिंह बंद लिफ़ाफ़े में कुछ राज्यपाल को देकर आते हैं जिसके बाद मीडिया में ख़बरें चलती हैं कि शायद योगी का पत्ता साफ़ होने वाला है. इसीलिए Modi Vs Yogi ट्रेंड कर रहा है.

कहने का मतलब ये है कि योगी आदित्यनाथ के मनोबल को तोड़ने और उन्हें भाजपा से अलग थलग करने की पूरी तैयारी हो रही है जबकि भाजपा में वही ऐसे नेता हैं जो मोदी की छाया से आगे निकल रहे हैं और अपने दमपर यूपी चुनाव जीतने की काबिलियत रखते हैं.

मेहनत करने वाले नेता हमेशा आगे निकलते हैं लेकिन शायद भाजपा के कुछ नेता यह सोचने लगे हैं कि योगी आदित्यनाथ नरेंद्र मोदी से आगे कैसे निकलते जा रहे हैं इसीलिए बिकाऊ मीडिया के जरिये उनके बारे में अनाप शनाप ख़बरें चलाकर उनके कद को कम करने का प्रयास किया जा रहा है.

वैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी नेताओं को भी ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देते हैं लेकिन 5 जून 2021 को योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर उन्होंने बढ़ाई नहीं दी जिसके बाद विपक्षी नेताओं को भी Modi Vs Yogi पर बोलने का मौक़ा मिल गया.