जितिन प्रसाद के जानें के बाद अपनी ही पार्टी पर भड़कीं कांग्रेस MLA अदिति सिंह, कह दी बहुत बड़ी बात

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने आज भाजपा का दामन थाम लिया, राहुल गांधी के बेहद करीबी रहे और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ( Jitin Prasada Leave Congress ) ने बुधवार दोपहर लगभग सवा एक बजे दिल्ली स्थित भाजपा हेडक्वॉर्टर में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की, केंद्रीय मंत्री बुके देकर जितिन प्रसाद का भाजपा में स्वागत किया और पार्टी की प्राथमिक की सदस्यता दिलाई।

जितिन प्रसाद ( Jitin Prasada Leave Congress ) के कांग्रेस छोड़ने के बाद विभिन्न कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है, इसी कड़ी में कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है, उन्होंने कहा, कांग्रेस अब एक परिवार की पार्टी बनती जा रही है. जितिन प्रसाद का भविष्य भाजपा में उज्जवल होगा।

रायबरेली से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने कहा, यह कांग्रेस के लिए एक बड़ी क्षति है और पार्टी को आत्ममंथन करना चाहिए कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद ( Jitin Prasada Leave Congress ) जैसे वरिष्ठ नेता क्यों जा रहे हैं। कांग्रेस एक परिवार की पार्टी बनती जा रही है। भाजपा में उनका (जतिन) भविष्य उज्ज्वल होगा।


जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी नाराज हो गईं और तुरंत ही नाराजगी का इजहार किया, जी हाँ! प्रियंका ने जितिन को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अनफॉलो Priyanka Gandhi unfollow jitin कर दिया है, जबकि राहुल गांधी अभी भी जितिन प्रसाद को फॉलो कर रहे हैं.

कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने कहा, अपनी जनता के हितों की रक्षा जिस भक्षक से करनी थी उसी के सामने जाकर जो आत्मसमर्पण कर दे उसे आप क्या कहेंगे। अलका ने आगे लिखा, सत्ता के लालचियों की परवाह मत कीजिए,संघर्ष करना इनके खून में ही नही है, कुछ युवा नेताओं ने अपने स्वर्गीय पिता की भी लाज नही रखी जिन्होंने कांग्रेस में रहते हुए अंतिम सांस तक #संघी विचारधारा से लड़ते हुए दुनियां से गए आज उनके पुत्र उसी संघी शाखा का हिस्सा बनने जा रहे हैं,लानत है।

jitin-prasada-join-bjp-jitin-prasada-political-careers
jitin prasada

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, आप तो कहते थे कि भाजपा “ब्राह्मण” विरोधी पार्टी है, बड़ी तकलीफ़ हुई आपके जाने से, चलिये अब चुनाव के “कुरुक्षेत्र” में मुलाक़ात होगी, नया सफ़र मुबारक हो.