हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करने वाली एक्ट्रेस Saayoni Ghosh को ममता बनर्जी ने दिया बड़ा ईनाम

Saayoni Ghosh pic credit- starspie.com

हिन्दू देवी-देवताओं का खुलेआम अपमान करने वाली बंगाली एक्ट्रेस Saayoni Ghosh को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा ईनाम देकर यह सिद्ध कर दिया है कि जो हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करेगा उसे ईनाम जरूर मिलेगा, जी हाँ! टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने Saayoni Ghosh को तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) यूथ विंग का अध्यक्ष बनाया है, सयानी घोष की नियुक्ति अभिषेक बनर्जी के इस्तीफे के बाद हुई, अब अभिषेक टीएमसी के महासचिव बनाये गए हैं, सयानी घोष टीएमसी की टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ी थी लेकिन उन्हें भारी अंतर् से हार का सामना करना पड़ा.

आपको बता दें कि 18 फरवरी 2015 को, अभिनेत्री Saayoni Ghosh ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें एक महिला को पवित्र हिंदू प्रतीक शिवलिंग के ऊपर कंडोम डालते हुए दिख रही थी। उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन दिया ‘Gods cudnt have been more useful’ (भगवान अब और उपकारी नहीं हो सकते)। हिंदू संस्कृति को अपमानित करता उनका ये ट्वीट महाशिवरात्रि के अवसर पर किया गया था.

27 जनवरी 1993 को बंगाल की राजधानी कोलकाता में जन्मीं सयानी घोष बंगाली फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री हैं, वह एक गायिका भी हैं। उन्होंने टेलीफिल्म ‘इच्छे दाना’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 2010 की कॉमेडी फिल्म नाटोबार नॉट आउट के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई दीं।

उसके बाद उन्होंने शोत्रु (2011), राजकहिनी (2015), ब्योमकेश ओ चिरियाखाना (2016) और मेघनाद बढ़ रहस्य (2017) जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। सयानी घोष ने कनमाची, अंतराल, एकला चोलो, बिटनून, मेयर बाय, राजकाहिनी जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं।

Saayoni Ghosh tweet

बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इसी साल फरवरी महीनें में सयानी घोष ने ममता बनर्जी की उपस्थिति में टीएमसी का दामन थाम लिया और राजनीति में प्रवेश कर गई, हालाँकि सयानी घोष की राजनैतिक इंट्री काफी निराशजनक रही. पहले ही चुनाव में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा.