गौरव भाटिया ने कांग्रेस को दी चुनौती, हिम्मत हो तो कार्यवाही करके दिखाओ, राहुल गांधी की नानी..?

गौरव भाटिया और राहुल गांधी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस को खुली चुनौती देती हुए कहा कि ‘हिम्मत हो तो कार्यवाही करके दिखाओ, अगर नानी न याद करवा दी राहुल गांधी और गांधी परिवार को तो गौरव भाटिया नाम नहीं। काली कोट वालों से पंगा मत लेना। दरअसल कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में Gaurav Bhatia के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, इसके बाद भाटिया ने ट्वीट कर चुनौती दी है कि दम हो तो कार्यवाही करके दिखाई।

मामला यह है कि वैक्सीनेशन के मुद्दे पर आजतक न्यूज़ चैनल में कल डिबेट हो रही थी, इस डिबेट में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता Gaurav Bhatia और कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक मौजूद थी, अपनी पार्टी का पक्ष रखनें के लिए. कुछ देर बाद यह बहस मुद्दे से भटक गई और, गाली-गलौच वाले रास्ते पर चल पड़ी. दोनों तरफ से जमकर अभद्र शब्दों की बौछार हुई. वैसे कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक इससे पहले भी कई चैनलों पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर चुकी हैं, लेकिन महिला होनें के नाते विक्टिम कॉर्ड खेल जाती हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पार वायरल होनें के बाद कांग्रेसियों ने भाटिया राष्ट्रीय के खिलाफ रायपुर सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, बीजेपी प्रवक्ता के खिलाफ यह रिपोर्ट जिला कांग्रेस विधि की अध्यक्ष कहकशा दानी एवम सचिव शशि शर्मा ने कराई है, कांग्रेसियों गौरव भाटिया के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है.

कांग्रेसियों द्वारा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद गौरव भाटिया ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, चुनौती देता हूं कांग्रेस के #Toolkit गैंग को, हिम्मत है तो कार्यवाही करके दिखा दें। नानी न याद करवा दी राहुल गांधी और गांधी परिवार की तो गौरव भाटिया नाम नहीं। भाटिया ने आगे लिखा, खुद की प्रवक्ता गाली देती हैं फिर शिकायत करती है। काले कोट से पंगा न लो काली नियत वालों। आपको बता दें कि Gaurav Bhatia भाजपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता होने के साथ-साथ सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता भी हैं.