एक साल में बढ़ा दिए 100 रुपये दाम तो पांच साल में तेल-रिफाइंड को कितना ऊपर ले जाएगा अदानी

fortune-brand-refined-price

Fortune Brand Refind Price of Adani increase more than Rs 100 in a year. Adani become richer daily and food items being increase many times.

India News 12 June 2021: गौतम अदानी जिस बिजनेस में कूद जाते हैं वहां पर मुनाफ़ा ही मुनाफ़ा कमाते हैं, पहले वह पोर्ट और शिप इंडस्ट्री में थे और जमकर मुनाफ़ा कमाया, उसके बाद पॉवर एंड गैस इंडस्ट्री में कूदे तो वहां भी जमकर मुनाफ़ा कमाया और आज हर तरफ अदानी के ही पेट्रोल पंप और फिलिंग स्टेशन दिखाई देते हैं.

अब अदानी कृषि इंडस्ट्री में पूरी तरह से कूद गए हैं और हर तरफ उनके ही गोदाम बन रहे हैं, जमाखोरी करके खाद्य पदार्थों के दामों में खूब वृद्धि की जा रही है.

अदानी कंपनी का Fortune Brand Refind Price पिछले साल 90 रुपये के आसपास था लेकिन सिर्फ एक साल में वह इसे 190 रुपये में बेच रहे हैं, एक ही साल में 100 रुपये की वृद्धि की गयी है, इसी तरह से सरसों की जमाखोरी करके सरसों का तेल करीब 210 रुपये प्रति किलो में बेचा जा रहा है.

अदानी से अब लोग डरने लगे हैं, ये जिन बिजनेस में कूदते हैं उन चीजों के दामों में बेतहाशा वृद्धि हो जाती है, सिर्फ के साल में तेल और रिफाइंड के दामों में 100 रुपये से भी अधिक वृद्धि हो गयी तो अगले चार पांच वर्षों में Fortune Brand Refind Price और तेल के दाम कितना ऊपर तक जाएंगे यह सोचकर गरीब आदमी के पैरों तले जमीन खिसक रही है.

ऐसा लगता है कि अदानी के सिर पर किसी ऐसे आदमी का हाथ है जो उसे मनमर्जी मुनाफ़ा खोरी और जमाखोरी करने की छूट दे रहा है, यही वजह है कि अदानी जमकर जमाखोरी कर रहे हैं और मंहगे दामों में खाद्य पदार्थों को बेच रहे हैं, अगर सब कुछ ठीक रहा तो भारत में दूसरे सबसे अमीर आदमी बन चुके अदानी जल्द ही मुकेश अम्बानी को पीछ छोड़कर भारत का सबसे अमीर आदमी बन जाएंगे।