कांग्रेस ने केजरीवाल को बताया ह’त्या’रा और गुनहगार, चौधरी बोले- केजरीवाल की वजह से लोग मारे गए

image credit - the new indian express and deccan herald

दिल्ली में ऑक्सीजन संकट को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने ऑक्सीजन ऑडिट के लिए एक पैनल गठित किया था, अब इस पैनल ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है, पैनल ने कहा है कि दिल्ली सरकार ने जरूरत से चार गुना ज्यादा ऑक्सीजन की मांग की. जिसकी वजह से अन्य राज्यों में ऑक्सीजन की सप्लाई पर असर पड़ा, सुप्रीम कोर्ट की रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली कांग्रेस और भाजपा दोनों केजरीवाल पर हमलावर हैं, कांग्रेस ने तो केजरीवाल को हत्यारा और गुनहगार करार दिया है, अनिल चौधरी ने कहा, केजरीवाल की वजह से लोग मारे गए. ( Congress Kejriwal Delhi Oxygen )

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी की रिपोर्ट’ से स्पष्ट है कि केजरीवाल के कारण देश के 12 अन्य राज्यों के सप्लाई पर असर हुआ। दिल्ली में स्टोरेज व टैंकर की कमी व कुछ निजी हस्पतालों की गलती के कारण ऑक्सीजन क्राइसिस हुआ। “केजरीवाल के वजह से लोग मारे गए” हत्यारे मुख्यमंत्री कुर्सी छोड़ो। ( Congress Kejriwal Delhi Oxygen )


कांग्रेस नेता ने कहा, दिल्ली में महामारी के वक्त जब लोग अपने और अपने परिजनों की सांसों की लड़ाई लड़ रहे थे तब दिल्ली का मुख्यमंत्री ऑक्सीजन के नाम पर राजनीति कर रहा था। लोग ऑक्सीजन के लिए तड़पते रहे और दिल्ली का नालायक बेटा अपनी राजनीति सिद्ध करने के चक्कर में सैकड़ों लोगों की जान लेता रहा। (( Congress Kejriwal Delhi Oxygen )

केजरीवाल सरकार को हत्यारा और गुनहगार करार देते हुए अनिल चौधरी ने कहा, जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल, सर गंगाराम में साँसे नहीं टूटती। आप हत्यारे हैं और सबसे बड़े गुनहगार भी। राजनीति के पटल पर 1/4 करने और खुद को मसीहा साबित करने के चक्कर में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सैकड़ों लोगों की जान ले ली। राजनीति, आपराधिक लापरवाही का आरोप है।

कॉंग्रेस नेता अलका लाम्बा ने कहा, सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित “ऑक्सीजन क्राइसिस कमेटी” की रिपोर्ट ने दोनों सरकारों को बेनक़ाब किया है, और सच भी है कि बड़े संघी और छोटा संघी दिल्ली को ले डूबा,दोनों की लड़ाई के चलते लोगों ने #ऑक्सीजन के बिना दम तोड़ा. थोड़ी भी नैतिकता बची हो तो केजरीवाल जी को इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।