गोदाम में रखे-रखे सड़ गई केजरीवाल की राहत सामग्री लेकिन जरुरतमंद लोगो तक नहीं पहुंची: वीडियो

कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन में किसी जरूरत मंद को खाने-पीने की कोई दिक्कत न हो, को ध्यान में रखते हुए सरकारें राहत सामग्री बाँट रही थी, दिल्ली में भी कुछ राहत सामग्री ( Kejriwal relief material rot) बांटी गई, जबकि कुछ राहत सामग्री सड़ गई, जरूरतमंदों तक पहुँच ही नहीं पाई, भाजपा ने केजरीवाल सरकार पर गरीबों का निवाला छीनने के लिए षणयंत्र रचने का आरोप लगाया है, दिल्ली भाजपा प्रवक्ता नवीन कुमार ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, कितनी नीच मानसिकता के लोग है ये, गरीबों के मुंह मे निवाला न चला जाए बस उसके षड्यंत्र की संरचना करने मे व्यस्त है.

भाजपा प्रवक्ता नवीन कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल कोरोना राहत सामग्री ( Kejriwal relief material rot) सड़ गयी, कीड़े पड़ गए, लेकिन जरुरत मंद लोगो तक नहीं पहुंची। अब कोई आपिया इस वीडियो पर सफाई देगा क्या..? भाजपा प्रवक्ता द्वारा शेयर कुए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गोदाम में गेहूं-चावल के बोर रखे हुए व् कुछ पैकेट्स रखे हुए हैं, पैकेट्स पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की तस्वीर छपी हुई है.


गोदाम में रखे पैकेट्स और गेहूं के बोरों में कीड़े लगे हुए दिखाई दे रहे हैं, कुल मिलाकर इसे घोर लापरवाही ही कहा जा सकता है..लॉकडाउन के दौरान एक तरफ जहाँ दिल्ली में बहुत सारे लोग भूख के लिए तड़प रहे थे वहीँ दूसरी तरफ भारी मात्रा में लापरवाही के चलते राहत सामग्री ( Kejriwal relief material rot) का सड़ जाना, अपने आप में हैरान करने वाला है ये.

गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना वायरस ने जमकर कहर बरपाया, हालाँकि दिल्ली अब धीरे-धीरे अनलॉक होने लगी है, मेट्रो भी चलने लगी है, दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 14,30,433 हो गई है, अबतक दिल्ली में कोरोना से 24,748 लोगों की मौत हो चुकी है, ये सरकारी आंकड़े हैं, कुछ अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली में कोरोना से और ज्यादा मौतें हुई हैं.