दिल्ली: कोरोना से अनाथ हुई बेटियों की मदद के लिए आगे आये BJP सांसद प्रवेश वर्मा, शादी का सारा खर्चा उठाने का किया ऐलान

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है, कई राज्यों में तो ऐसा देखा जा रहा है कोरोना की वजह से पूरा परिवार तबाह हो जा रहा है, एक-एक घर में कई-कई मौतें हो रही हैं, हजारों बच्चे-बेटियां अनाथ हो जा रहे हैं, जिनके घरों में अब कोई आजीविका चलाने/कमानें वाला नहीं रह गया है, इन सबपर मुसीबत का पहाड़ टूटता जा रहा है, दिल्ली में कोरोना के कारण अनाथ हुई बेटियों की मदद के लिए भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ( pravesh helped girl marriage) आगे आये हैं, शादी का सारा ख़र्चा और जिम्मेदारी उठाने का ऐलान किया है.

दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, कोरोना के कारण दिल्ली में जिन गरीब परिवारों में हुई मृत्यु की वजह से अब कोई कमाने वाला नहीं रहा, और उनकी बेटियों का विवाह होना था, ऐसे उन परिवारों की बेटियों की शादी का खर्चा मैं स्वयं उठाऊंगा। दिल्ली में अगर किसी गरीब परिवार में कमाने वाले की कोविड से मृत्यु हो गयी हो, घर में कमाई का साधन नहीं बचा हो और बिटिया की शादी करनी हो तो चिंता नहीं करना। मैं स्वयं उस बिटिया की शादी का खर्चा और इंतज़ाम करूँगा। 9868181111 वट्सअप पर डिटेल भेजें, हम सम्पर्क करेंगे। ( pravesh helped girl marriage)


प्रवेश वर्मा ने ट्वीट कर कहा, एक पिता का सपना होता है की अपनी बिटिया की शादी अच्छे से करे, अगर कोविड के कारण पिता की मृत्यु हो जाए तो घर में चिंता होती है की अब शादी कैसे होगी। कोई चिंता मत करना मैं उस बिटिया की शादी और कन्यादान करूँगा। अगर आपको दिल्ली में ऐसा परिवार मिलता है तो मुझे 9868181111 पर वट्सअप करे।

प्रवेश वर्मा ने कहा, यह घोषणा मेरे क्षेत्र के लिए नहीं, यह पूरी दिल्ली के लिए है, जो हम से संपर्क करेगा,हम उसकी मदद करेंगे। 9868181111, पर डिटेल व्हाट्सएप करें, हमारी टीम आपसे संपर्क करेगी। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. ( pravesh helped girl marriage)