सामने आया कांग्रेस नेता शशि थरूर का दोगलापन, सोशल मीडिया पर जमकर होने लगी भद्दगी

शशि थरूर का दोगलापन

सामने आया कांग्रेस नेता शशि थरूर का दोगलापन, सोशल मीडिया पर जमकर होने लगी भद्दगी:- अपने उल-जुलूल बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाले कांग्रेस सांसद शशि थरूर एक बार फिर चर्चा में हैं, एक ट्वीट के चलते  को सोशल मीडिया पर जमकर जलील होना पड़ रहा है, जी हाँ! लोग कांग्रेस नेता को दोगला से लेकर बहुत कुछ कह रहे हैं, एनडीटीवी की खबर को शेयर करते हुए शशि थरूर ने एक ट्वीट किया है, शब्दशः तो नहीं लेकिन इस ट्वीट का लब्बोलुआब यही है कि वैक्सीन विदेश क्यों नहीं भेज रही है, जबकि यही शशि थरूर समेत कांग्रेस के तमाम नेता कुछ दिनों पहले कह रहे थे, मोदीजी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और केरल के तिरुवंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने एनडीटीवी की एक खबर शेयर करते हुए लिखा, जब डब्ल्यूएचओ की एक वरिष्ठ अधिकारी, एक प्रतिष्ठित भारतीय, कहते हैं कि वैक्सीन निर्यात पर प्रतिबंध लगाने के भारत के फैसले का 91 देशों पर गंभीर प्रभाव पड़ा है, तो “विश्वगुरु” को अपना (सरकार) सिर शर्म से नीचे कर लेना चाहिए।

जबकि इन्ही शशि थरूर ने 16 मई को ट्वीट कर कहा था, मोदीजी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया, यानि ये कांग्रेस नेता मोदी सरकार के विरोध में इस कदर पागल हो चुके हैं कि एक क्लियर स्टैंड नहीं ले पा रहे हैं कि किस चीज का विरोध करना है, किसका नहीं।

शशि थरूर के इस ट्वीट पर तंज कसते हुए वरिष्ठ पत्रकार सुशांत सिन्हा ने लिखा, कभी कभी सोचता हूँ कि भगवान ऐसे लोग किस फैक्ट्री में बनाता होगा।कुछ दिन पहले “हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी” बोलने वाले आज लिख रहे हैं कि वैक्सीन विदेश क्यों नहीं भेज रहे।ऐसे लोग गजबे है कि पराकाष्ठा की श्रेणी में आते हैं।न दीन,ना इमान, कहाँ से होगा दिल में हिंदुस्तान।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राहुल गाँधी समेत सभी छोटे-बड़े काँग्रेसी नेता कह रहे थे कि मोदी सरकार ने जो विदेशी में वैक्सीन भेजी, ये फैसला सही था, सरकार को वैक्सीन विदेश नहीं भेजना चाहिए था.