दुःखी हुए कॉंग्रेसी बाबा प्रमोद, बोले- देश को हिन्दूराष्ट्र बनानें की तैयारी, धर्म के नाम पर होगा UP चुनाव

यूपी और दिल्ली के बीच चल रही राजनैतिक हलचल पर कांग्रेसी बाबा Acharya Pramod Krishnam ने भी अपनी पीड़ा व्यक्त की है, भारी मनों से प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि देश को हिन्दू राष्ट्र बनानें की तैयारी हो रही है, आगामी उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव धर्म के नाम पर लड़ा जाएगा। जनसत्ता में छपी खबर के मुताबिक़, दिल्ली और यूपी के बीच चल रही राजनैतिक हलचल को प्रमोद कृष्णम ने हिंदुत्व से जोड़ दिया है.

जनसत्ता के मुताबिक़, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हिंदुत्व को बड़ा चेहरा करार देते हुए कांग्रेस नेता Acharya Pramod Krishnam ने कहा, इस देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की तैयारी हो रही है। इन हालात में जब पूरा देश धर्म और राष्ट्रवाद की ज्वाला में धधक रहा है, तब नरेंद्र मोदी योगी आदित्यनाथ को कमजोर करने की या हटाने की गलती कभी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, भाजपा हाईकमान ने जो फैसला लिया है कि अगला चुनाव उत्तर प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में होगा, तो यह बात साफ हो जाती है कि यूपी का होने वाला चुनाव मुद्दों पर नहीं होगा। धर्म के नाम पर होगा।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से मीडिया में खबर चल रही थी कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व सीएम योगी को हटाकर किसी को और कमान दे सकता है या कैबिनेट में बदलाव हो सकता है, दिल्ली से कई भाजपा नेताओं ने यूपी का दौरा भी किया। अंत में भाजपा ने निर्णय लिया कि यूपी चुनाव योगीजी के नेतृत्व में ही लड़ा जायेगा।

आपको बता दें कि प्रमोद कृष्णम 2019 में कांग्रेस की टिकट पर लखनऊ से चुनाव लड़े थे लेकिन उन्हें राजनाथ सिंह के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. अदब और तहजीब की नगरी में मोहब्बत का पैगाम लेकर आए कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम का जादू वोटरों पर नहीं चल सका था, प्रमोद कृष्णम अच्छा मुशायरा गाने के लिए काफी प्रसिद्द हैं, इनका सबसे फेमस मुशायरा है, ‘नहीं है जो मुहम्मद का, हमारा हो नहीं सकता’