क्या कपिल सिब्बल भी भाजपा में शामिल होंगे? जानें किया दिया जवाब

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जितिन प्रसाद ने कल भाजपा का दामन थाम लिया, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कई और कांग्रेसी नेता भगवा धारण कर सकते हैं, कांग्रेस में नाराज नेताओं की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, काफी हद तक आजकल कपिल सिब्बल ( Kapil Sibal ) भी नाराज दिखाई दे रहे हैं, हालांकि कपिल सिब्बल ने दो टूक कह दिया कि वह भाजपा में कभी शामिल नहीं होंगे, भाजपा में क्यों शामिल नहीं होंगे, इसका भी कारण उन्होंने बताया, एबीपी न्यूज़ के पत्रकार आशीष सिंह से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व् पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ( Kapil Sibal ) ने कहा, मुझसे अगर पार्टी ने कहा आपकी अब पार्टी में ज़रूरत नहीं तो मैं पार्टी छोड़ दूंगा पर कभी BJP में शामिल नहीं होउंगा। भाजपा में न शामिल होने का कारण बताते हुए सिब्बल ( Kapil Sibal ) ने कहा, “ये प्रासादाराम राजनीति है, ऐसे सैद्धांतिक समझौतों से जनता का राजनीति पर से भरोसा उठ जाएगा

गौरतलब है कि राहुल गांधी के बेहद करीबी रहे और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने बुधवार को दिल्ली स्थित भाजपा हेडक्वॉर्टर में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की, जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने के बाद विभिन्न कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है, इसी कड़ी में कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है, उन्होंने कहा, कांग्रेस अब एक परिवार की पार्टी बनती जा रही है. जितिन प्रसाद का भविष्य भाजपा में उज्जवल होगा।


रायबरेली से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने कहा, यह कांग्रेस के लिए एक बड़ी क्षति है और पार्टी को आत्ममंथन करना चाहिए कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद ( Jitin Prasada Leave Congress ) जैसे वरिष्ठ नेता क्यों जा रहे हैं। कांग्रेस एक परिवार की पार्टी बनती जा रही है। भाजपा में उनका (जतिन) भविष्य उज्ज्वल होगा।

लगभग 25 सालों तक कांग्रेस में रहने वाली भाजपा की वरिष्ठ नेता रीता बहुगुणा जोशी ने दावा किया है कि जल्द ही सचिन पायलट भी भाजपा में शामिल होंगे।