हि’न्दुओं के खिलाफ जहर उगलने वाले इमरान मसूद को सोनिया गांधी ने दिया ईनाम, कांग्रेस में बड़ा पद

ऐसा लगता है कि जो हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगलेगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने-काटने की धमकी देगा, सोनिया गाँधी उसे फट से ईनाम दे देंगी, इमरान मसूद का कांग्रेस सचिव बनना तो यही सिद्ध करता है, जी हाँ! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बोटी-बोटी काटने की धमकी देने वाले Imran Masood को सोनिया गाँधी ने AICC का राष्ट्रीय सचिव एवं दिल्ली का प्रभारी बनाया है. दरअसल कांग्रेस ने गुरुवार ( 3 जून 2021 ) को 5 सचिवों की नियुक्ति की घोषणा की, इनमें से एक इमरान मसूद भी था.

इमरान मसूद हिन्दुओं के खिलाफ जहर उगलने और मोदी विरोधी घिनौनी टिप्पणियों के लिए कुख्यात है. इमरान मसूद के अलावा कांग्रेस ने ओडिशा के सांसद सप्तगिरी शंकर उलाका को छत्तीसगढ़ का प्रभारी व् सचिन बनाया। झारखंड की विधायक दीपिका पांडे सिंह को उत्तराखंड की कमान सौंपी। संजय दत्त को हिमाचल प्रदेश और ब्रजलाल खबरी को बिहार की कमान मिली।

कांग्रेस की ओर से दिल्ली के प्रभारी बनाये गए Imran Masood यूपी के पूर्व विधायक हैं, 2014 में मसूद ने पीएम मोदी को बोटी-बोटी काटने की धमकी दी थी, 2019 के लोकसभा चुनाव में Imran Masood सहारनपुर से चुनाव लड़ा था, इसे शर्मनाक हार मिली।

2019 में सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी Imran Masood को महागठबंधन के प्रत्याशी हाजी फजलुर रहमान ने लाखों वोटों से ज्यादा के अंतर से हराया, सबसे शर्मनाक बात ये कि इमरान मसूद दूसरे नम्बर पर भी नहीं था, लेकिन किसी तरह अपनी जमानत बचाने में कामयाब रहा. दूसरे नम्बर पर बीजेपी के राघव लखनपाल थे.

माना जा रहा है कि इमरान मसूद को पार्टी में बड़ा पद देकर कांग्रेस ने मुस्लिम वोटरों को साधने की कोशिश की है, अब कांग्रेस को इसका कितना लाभ होता है ये तो समय ही बताएगा। 6 महीनें बाद यूपी का विधानसभा चुनाव होना है, कांग्रेस वहां इमरान मासूद को स्टार प्रचारक भी बना सकती है.