महंत परमहंसदास का बड़ा खुलासा, BJP का विरोध करने के लिए कांग्रेस-AAP ने दिया 100 करोड़ का ऑफर

paramhans das
image credit - paramhans das

राम मंदिर जमीन विवाद को लेकर मचे बवाल के बीच अयोध्या के संत महंत परमहंस दास ( paramhansdas ) ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि भाजपा के खिलाफ बोलने के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने 100 करोड़ रूपये का ऑफर दिया था. अयोध्या के तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ( paramhansdas ) ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें ट्रस्ट और बीजेपी का विरोध करने के लिए 100 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि वे लोग राम मंदिर ट्रस्ट पर जमीन प्रकरण पर बीजेपी का विरोध करने के लिए ऑफर दे रहे थे।

परमहंस दास ( paramhansdas ) ने शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि ’50 करोड़ रुपए देकर आम आदमी पार्टी, एसपी और कांग्रेस ने उन्हें खरीद लिया है। परमहंस दास ने एक पत्र जारी कर आरोप लगाते हुए कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट की जमीन खरीद में घोटाला नहीं हुआ बल्कि आरोप राजनीतिक षड्यंत्र का एक हिस्सा है।


उन्होंने कहा कि गुरुवार की सुबह 7 बजे दो व्यक्ति मेरे आश्रम में पहुंचे और मुझे ट्रस्ट और बीजेपी का विरोध करने के लिए 100 करोड़ का ऑफर देने लगे। परमहंस दास ने कहा कि जब मैं नहीं माना तो मुझसे कहा गया कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की जीत पर प्रदेश का मुख्यमंत्री आपको ही बनाया जाएगा। जब मैंने कहा कि मैं एक संत हूं और राष्ट्रहित सर्वोपरि है तो वे चले गए। दोनों आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की ओर से भेजे गए थे।

गौरतलब है कि हाल ही में समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी ने राम मंदिर ट्रस्ट पर जमीन की खरीद को लेकर भ्रस्टाचार का आरोप लगाया था, विपक्ष के आरोप के बाद शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद ने कहा है कि सरकार ने ट्रस्ट बनाया और उसमें भ्रष्टाचारियों को शामिल कर लिया गया. चंपत राय कौन है. यह पहले कोई नहीं जानता था, लेकिन उन्हें राम मंदिर ट्रस्ट में में बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई.