Modi को उल्टा-सीधा बोलने और ‘जय श्री राम’ से नफरत करने वाले को CM शिवराज ने बनाया OSD

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने tushar panchal को अपना नया ओएसडी नियुक्त किया है। इस संबंध में सरकार की ओर से सोमवार रात आदेश जारी कर दिया गया है. tushar panchal की नियुक्ति के बाद भाजपा समर्थक उनका जमकर विरोध कर रहे हैं, विरोध की वजह तुषार के कुछ पुराने ट्वीट्स। तुषार के कुछ पुराने ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिससे यह प्रतीत होता है कि वह प्रचंड मोदी विरोधी और और जय श्री राम से नफरत करने वाले व्यक्ति हैं. इसलिए भाजपा समर्थक इनकी नियुक्ति रद्द करने की मांग कर रहे हैं सीएम शिवराज से.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, tushar panchal मुंबई के रहने वाले हैं। लम्बे समय से सीएम शिवराज का सोशल मीडिया संभाल रहे हैं। इनकी नियुक्ति अनुबंध के आधार पर की गई है। तुषार को वॉर रूम कम्युनिकेशन का विशेषज्ञ बताया जाता है। अब तुषार सीएम कार्यालय में ओएसडी होंगे।

तुषार की नियुक्ति से भाजपा समर्थक तो नाराज हैं ही, साथ ही कांग्रेस भी अब तुषार के पुराने ट्वीट्स के जरिये भाजपा पार निशाना साधने लगी है, मध्यप्रदेश कांग्रेस ने शिवराज के नए नवेले ओएसडी का पुराना ट्वीट शेयर करते हुए लिखा. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नये ओएसडी ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल को हटाने की माँग की। देखना ! अब ये महाशय एक महीने में मोदी और योगी को भी हटवायेंगे। शिवराज जी, ये मोदी जी से बग़ावत है या बीजेपी से..


एक दूसरे ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा, शिवराज ने छेड़ी मोदी के ख़िलाफ़ जंग, मोदी के घोर विरोधी को बनाया ओएसडी। सोशल मीडिया पर मोदी की खिल्ली उड़ाने, उनके क़द को छोटा करने और बीजेपी के सिद्धांतों पर अनर्गल टिप्पणी करने वाले को शिवराज ने अपना ओएसडी बनाया है। योगी के बाद अब शिवराज, कमजोर करेंगे मोदी का राज।

आपको बता दें कि पिछले महीनें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एनडीटीवी के पत्रकार दिनेश मानसेरा को अपना मीडिया सलाहकार नियुक्त किया था, लेकिन जमकर हुए विरोध के बाद दूसरे दिन ही फैसला बदल लिया था उत्तराखंड सरकार ने.