तैमूर की अम्मी का बहिष्कार शुरू, ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ #BoycottKareenaKhan

सोशल मीडिया पर तैमूर की अम्मी यानि करीना कपूर खान का बहिष्कार ( Boycott Kareena Kapoor khan ) शुरू हो चुका है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan टॉप ट्रेंड कर रहा है, यह क्यों ट्रेंड कर रहा है, इसकी वजह हम आपको बताते हैं, दरअसल मीडिया में कई दिनों से खबर चल रही है कि भारी-भरकम बजट वाली फिल्म ‘रामायण’ में तैमूर की अम्मी यानि करीना कपूर खान को माता सीता का रोल दिया जा रहा है, मीडिया में यह खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर तैमूर की अम्मी का विरोध शुरू हो चुका है. ( Boycott Kareena Kapoor khan )

लोगों का का स्पष्ट कहना है कि जो अपने बेटे का नाम किसी इस्लामिक लुटेरे के नाम पर रख दे, उसे हम माँ सीता के रोल में बिल्कुल नहीं देख सकते। हालाँकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है कि फिल्म ‘रामायण’ में करीना कपूर को माँ सीता का रोल दिया जाएगा या नहीं? ( Boycott Kareena Kapoor khan )

मिली जानकारी के मुताबिक़, फिल्म ‘रामायण’ में करीना के शौहर सैफ अली खान रावण का किरदार अदा करते नजर आ सकते हैं. पहले ऐसी खबरें थीं कि फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन सीता और राम का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि, निर्देशक नितेश तिवारी ने स्पष्ट किया कि कास्टिंग शुरू नहीं हुई। तिवारी वि उदयवर के साथ संयुक्त रूप से निर्देशन करेंगे।


फिल्म रामायण की सूटिंग हिंदी, तेलुगु और तमिल समेत कई भाषाओं में की जाएगी। फिल्मफेयर ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि ‘रामायण’ फिल्म में माँ सीता का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर खान ने 12 करोड़ की डिमांड की है, आमतौर पर करीना 6-8 करोड़ रूपये में फिल्मों के लिए साइन कर देती हैं, लेकिन अब रेट बढ़ा रही हैं. इस फिल्म के लिए लगभग आठ से 10 महीने की तैयारी की आवश्यकता होगी। बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अलौकिक देसाई करीना के पास कुछ महीनों पहले ही फिल्म लेकर जा चुके हैं. अटकलें लगाई जा रही है कि जल्द ही इसको लेकर आधिकारिक ऐलान हो सकता है.