बिहार: मदरसे में हुआ भीषण बम विस्फोट, पूरा मदरसा हुआ ध्वस्त, इलाके में तरह-तरह की चर्चा!

बिहार में एक मस्जिद के पास बने मदरसे में बम विस्फोट हो गया, जिसकी वजह से पूरा मदरसा ध्वस्त हो गया, मदरसे में हुए विस्फोट के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है, मदरसे में बम विस्फोट की यह घटना बिहार के बांका थाना क्षेत्र के चमरैली नवटोलिया स्थित मस्जिद के पास की है, यहाँ मंगलवार सुबह मदरसे में बम विस्फोट हो गया, धमाका इतना भीषण था कि पूरा मदरसा धाराशायी हो गया, पुलिस मौके पर पहुंचकर धमाके के कारणों का पता लगाने में जुट गई है, मदरसे में भीषण विस्फोट होने से इलाके में दहशत का माहौल है, इस घटना में स्थानीय चार लोग भी जख्मी हो गए हैं, जिनका कहीं अता पता नहीं चल रहा है. ( Banka Bihar )

मदरसे में हुए विस्फोट को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है, कुछ लोगों का कहना है कि मदरसे में बम रखा गया था, वही अचानक फट गया, बिहार के बथनाहा से भाजपा विधायक अनिल कुमार ने मदरसे में हुए विस्फोट को लेकर कहा, इलाके में चर्चा है कि मदरसे में बम बनाने के दौरान विस्फोट हुआ। जबकि एक अन्य चर्चा के मुताबिक बम का जखीरा मदरसे में छिपा कर रखा रखा गया था जो किसी वजह से विस्फोट कर गया. हालाँकि इसमें सच क्या है, इसका पता तो पोलिस की जांच के बाद ही चल पायेगा। ( Banka Bihar )

सुदर्शन न्यूज़ के मुताबिक़, मदरसे में बम विस्फोट की घटना के बाद आसपास के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं, जबकि मौजूद महिलाएं कुछ भी बताने तैयार नहीं हैं, घायलों का भी पता नहीं चल सका है, खबर मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंचकर जांच कर रही है. इस मामले में एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव ने बताया कि बम विस्फोट या गैस सिलेंडर विस्फोट में मकान ध्वस्त हुआ है. इसकी जांच की जा रही है.जांच में जो भी बात सामने आएगी, उसी आधार पर आगे की कार्यवाई होगी। ( Banka Bihar )