दूसरा कश्मीर बनता जा रहा बंगाल, भाटपाड़ा में BJP कार्यकर्ता JP यादव के सिर पर बम मारकर की गई…

ऐसा लगता है कि पश्चिम बंगाल अब दूसरा कश्मीर बनता जा रहा है, खासकर भाजपा से जुड़े लोगों और हिन्दुओं पर कब, किस वक्त बम विस्फोट हो जाए कोई पता नहीं, ऐसे ही कश्मीर में होता है, ताजा घटना बंगाल के भाटपाड़ा से सामने आ रही है जहाँ भाजपा कार्यकर्ता के सर पर बम फोड़कर उसकी ह्त्या कर दी गई, भाजपा ने टीएमसी पर आरोप लगाया है. ये बम धमाका आज दोपहर में ही हुआ है. ( Bhatpara West Bengal )

बंगाल के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, आज दोपहर भाटपाड़ा के वार्ड नंबर 1 में टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता जे.पी. यादव के सिर पर बम मारकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना से लोग आतंकित हैं। पार्टी परिवार के साथ है। चुनाव के बाद से पूरे पश्चिम बंगाल में बीजेपी कर्मियों पर हिंसा हो रही है। धिक्कार है! ( Bhatpara West Bengal )

नौयुवक की ह्त्या से परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है. यह घटना दिनदहाहे हुई है, मृतक की उम्र अभी 25 वर्ष बताई जा रही है, सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आये हैं, जो बहुत ही मार्मिक हैं, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए ममता सरकार और बंगाल पुलिस को कटघरे में खड़ा किया है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद राज्य में बड़े पैमाने पर हिंसा शुरू हो गई, भाजपा ने दावा किया कि उसके दर्जनों कार्यकर्ताओं की ह्त्या की गई, भाजपा दफ्तर और भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगाई गई, जान बचाने के लिए सैकड़ों हिन्दू पलायन करने पर मजबूर हो गए. कई जगह बलात्कार की भी ख़बरें सामने आई थी.

घटनास्थल की तस्वीर

देशभर की 2 हजार से अधिक महिला अधिवक्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र लिखकर बंगाल में चुनाव परिणाम बाद हुई हिंसा पर स्वतः संज्ञान लेने की मांग की है, महिला वकीलों ने कहा, बंगाल पुलिस पर कोई भरोसा नहीं।