बंगाल: BJP सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास हुई बमबारी, वसूली न देने पर गुंडों ने की ताबड़तोड़ बमबारी

बंगाल के उत्तर २४ परगना ( North 24 Parganas ) से बड़ी खबर सामने आ रही है. भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के समीप बमबाजी और तोड़फोड़ की गई है, कई गुंडों ने एक घर पर बम फेंके तोड़फोड़ की, जी हिंदुस्तान के मुताबिक, पीड़ितों का आरोप है कि तोलाबाजी के नाम पर यह तोड़फोड़ और बमबारी की गई है, वसूली देने से मना किया तो घर पर बमों की बारिश कर दी गई, पीड़ित के घर के पास ही है भाजपा सांसद अर्जुन सिंह का घर. जिनके घर पर बम फेंके गए उन्होंने बताया कि ये गुंडे 20 हजार की वसूली करना चाहते थे, जब पैसे नहीं वसूल पाए तो घर पर बमबाजी कर दी.

North 24 Parganas में बमबाजी

पीड़ित की घर की एक महिला ने बताया कि ‘अचानक से बम चला, जब हमनें देखा तो हमारे बाथरूम के साइड का दीवार टूट गया, उसके बाद हमारा गेट तोड़ने लगे. पत्थर मारने लगे कि हमनें बम मारा, हमने बम मारा। महिला ने कहा कि इन लोगों ने 100 से ज्यादा ईंट-पत्थर हमारे घर पर चलाया है, चार-पांच बम ऊपर छत पर मार दिया। महिला ने कहा, बमबाजी करके हमारा दो दुकान तोड़ दिया। बाइक टुकड़ा-टुकड़ा कर दिया। बाइक को टुकड़ा करने के बाद भी उसको लेकर जा रहे थे.

पीड़ित परिवार की एक वरिष्ठ महिला ने बताया कि हमसे 20 हजार रुपए की मांग की गई थी, उन्होंने कहा था, पैसे दे दो सुरक्षित रहोगे, जब हमनें पैसे नहीं दिए तो हमारे घर पर बमबारी की गई. महिला ने अपना दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि छोटी-मोटी दुकान है, कभी खुलती है तो कभी नहीं खुलती है, 20 हजार रूपये हम कहाँ से दें. North 24 Parganas

बता दें कि दो दिन पहले बंगाल के भाटपाड़ा में कुछ गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता जेपी यादव के सर पर बम मारकर दिनदहाड़े उनकी हत्या कर दी थी, भाजपा ने टीएमसी पर आरोप लगाया था, बंगाल में बमबाजी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है.