शाहरुख खान के बारें में पाकिस्तानी खिलाड़ी ने किया सनसनीखेज खुलासा, लोग हैरान!

बॉलीवुड एक्टर व् इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) की टीम कोलकाता नाईटराइडर्स ( KKR ) के मालिक शाहरुख खान ( shahrukh khan and kkr ) के बारें में पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनकर लोग हैरान हैं, पाकिस्तानी खिलाड़ी यासिर अराफात ने दावा किया है कि केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने उन्हें 2008 में तीन साल के लिए आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट की पेशकश की थी। दुर्भाग्य से, अराफात अपना आईपीएल डेब्यू नहीं कर सके क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI) ने मुंबई हमलों के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लीग से प्रतिबंधित कर दिया था। हालाँकि शाहरुख खान ने कभी इस बात का जिक्र नहीं किया कि उन्होंने यासिर अराफात से आईपीएल के लिए कॉन्टैक्ट किया था. shahrukh khan and kkr )

स्पोर्ट्स यारी को दिए एक इंटरव्यू में पूर्व पाकिस्तानी खिलाडी यासिर अराफात ने कहा, आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर ने उनसे करार पर बातचीत के लिए एक शख्स को पहले भेजा था. इसके बाद खुद शाहरुख ने उन्हें फोन किया और फिर बाद तीन साल के अनुबंध की पेशकश के लिए खुद लंदन आए थे. अराफात ने कहा, शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और कहा कि बोर्ड पर आपका स्वागत है, मैं चाहता हूं कि आप मेरी टीम के लिए खेलें. बाद में वो लंदन भी आए. shahrukh khan and kkr )

गौरतलब है कि 2008 में मुंबई में पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा किये गए हमलें के बाद भारत ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल में प्रतिबंधित कर दिया था। ये प्रतिबंध अभी तक बरक़रार है, 2008 के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज भी नहीं हुई है, दोनों टीमें सिर्फ वर्ल्ड कप या एशिया कप में भिड़ती हैं.

बात करें शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाईटराइडर्स ( KKR ) की तो अबतक इस टीम ने दो बार खिताब अपने नाम किया है, दोनों ही बार गौतम गंभीर की कप्तानी में, पिछले दो साल से KKR का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है, टीम संघर्ष करती नजर रही है.