सिनेमा में टिकट ब्लैक करने वाला संजय सिंह अब साजिश के तहत राम जन्मभूमि को बदनाम कर रहा है: BJP प्रवक्ता

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र द्वारा स्थापित ‘श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट’ और उसके सहयोगियों द्वारा धन के गबन के माध्यम से करोड़ों रुपये के घोटाले ( Ram Mandir Scam ) का आरोप लगाया है। संजय सिंह ने दावा किया है कि राम जन्मभूमि ट्रस्ट ने अयोध्या में 18.5 करोड़ रुपये में जमीन का एक टुकड़ा खरीदा था, जिसे राम मंदिर ट्रस्ट द्वारा खरीदे जाने से 10 मिनट पहले सिर्फ 2 करोड़ रुपये में बेचा गया था. संजय सिंह के इन आरोपों के बाद दिल्ली भाजपा प्रवक्ता नीतू डबास ने कहा है कि साजिश के तहत संजय सिंह राम मंदिर को बदनाम करने में जुट गया है. ( Ram Mandir Scam )

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता नीतू डबास ने सिलसिलेवार तरीके से एक के बाद कई ट्वीट करके संजय सिंह की साजिशों को पर्दाफाश करने का दावा किया। नीतू ने कुछ व्हाट्सएप्प चैट शेयर करते हुए लिखा, श्रीराम मंदिर जन्मभूमि को बदनाम करने एवं झूठ का सहारा लेकर CM योगी आदित्यनाथ व् प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बदनाम करने की केजरीवाल के सांसद संजय सिंह की साजिश का पर्दाफाश!! सरकार व रामजन्मभूमि को बदनाम करने की स्क्रिप्ट पहले से तैयार थी! AAP ने कैसे षड्यंत्र रचा प्लान के तहत पूरी आईटी टीम को लगाया गया मोदी सरकार, योगी सरकार व जन्मभूमि को बदनाम करने के लिए।


भाजपा प्रवक्ता ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, संजय सिंह एक अलग स्किप्ट में पूरी AAP नेशनल आईटी टीम को पहले निर्देश देता है कि यूपी AAP SM टीम योगी सरकार की SM का मुकाबला कर पाने में असमर्थ है इसलिए AAP की नेशनल टीम टूलकिट को पोस्टर के जरिये इस तरह से प्रसारित करे ताकि मीडिया को यह खबर दिखानी पड़े। ( Ram Mandir Scam )

उन्होंने लिखा, पहले सिनेमा की टिकट फिर पंजाब चुनावों में टिकट ब्लैक करने वाले तथाकथित राज्यसभा सांसद, 2BHK, सपा और कांग्रेस गैंग रामजन्मभूमि के नाम पर योगी मोदी जी को बदनाम करने का पूरा जोर लगा रहे हैं।

इसके अलावा भाजपा प्रवक्ता ने अपने ट्वीट में लिखा, आपदा के समय में राजनीतिक गिद्द अपनी नीच हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।
•गंगा माँ को लाशों के नाम पर बदनाम किया
•वैक्सीन पर भ्रम
•मेडीकल उपकरणों की कालाबाजारी
•शमशान घाटों की लाशों की फ़ोटो विदेश बेची
•सेंट्रल विस्टा
•अब राममंदिर गिद्धों का राममंदिर निशाना है।