मेनका गांधी पर भड़के भाजपा विधायक, कहा- मेनका निहायत ही घटिया महिला हैं, मैं शर्मिंदा हूँ

भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने शनिवार को मेनका गांधी की पशु चिकित्सकों के खिलाफ टिप्पणी के लिए आलोचना की और कहा कि उन्हें शर्म आती है कि वह पार्टी की सांसद हैं। भाजपा विधायक ने अपने ट्वीट में लिखा, विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में भाजपा सांसद मेनका गाँधी का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पशु चिकित्सकों को फोन पर गाली दे रही थी, देश भर के पशु चिकित्सकों ने बुधवार को “ब्लैक डे” मनाया। मेनका गांधी जिस डॉक्टर को फोन पर गाली दे रही थी उनकी पहचान डॉ विकास शर्मा के रूप में हुई..मेनका ने उनपर कुत्ते का सही ईलाज न करने का आरोप लगाते हुए गालियाँ दी, बातचीत 17 जून की बताई जा रही है।

मेनका गांधी ने कथित तौर पर धमकी दी थी कि अगर कुत्ता मर जाता है तो शर्मा का लाइसेंस रद्द करवा दूँगी, इसके बाद उन्होनें गाली भी दी..ऑडियो वायरल होने के बाद मेनका की जमकर भद्दगी हो रही है.