BJP नेता अरुण यादव ने दी खान गैंग को चेतावनी, अगर करीना कपूर खान को मिला माँ सीता का रोल तो..

मीडिया में कई दिनों से खबर चल रही है कि भारी-भरकम बजट वाली फिल्म ‘रामायण’ में तैमूर की अम्मी यानि करीना कपूर खान को माता सीता का रोल दिया जा रहा है, मीडिया में यह खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर तैमूर की अम्मी का विरोध शुरू हो चुका है. वहीँ भाजपा नेता अरुण यादव ने खान गैंग को चेतावनी ( arun yadav warning kareena ) देते हुए कहा है कि ‘अगर करीना कपूर खान’ को माँ सीता का रोल दिया जाता है तो किसी भी कीमत में यह फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे। यादव ने कहा, करीना में माँ सीता के क्या गुण है जो ये माँ सीता का किरदार निभाएगी।

एक वीडियो के जरिये हरियाणा भाजपा के आईटी एंड सोशल मीडिया हेड अरुण यादव ने बॉलीवुड वालों पर हिन्दू आस्था से खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए कहा, तुम सोंच भी कैसे सकते हो कि तैमूर की माँ, सैफ अली खान की बीबी, करीना कपूर खान कैसे माँ सीता का रोल कर सकती है. उसको तुम 13 करोड़ रूपये भी दोगे? करीना कपूर में क्या गुण है जो ये माँ सीता का किरदार निभाएगी। ( arun yadav warning kareena )


अरुण यादव ने कहा, बहुत सारी अभिनेत्री हैं, जिनमें कुछ गुण हैं, सनातन संस्कृति को समझती हैं, उनको माँ सीता के रोल के लिए लो, यादव ने चेतावनी देते हुए कहा, बॉलीवुड वाले खान गैंग ने अगर करीना को माँ सीता के रोल में लिया तो इसका हम पुरजोर विरोध करेंगे और ये फिल्म हिंदुस्तान में कभी रिलीज नहीं होने देंगे। ( arun yadav warning kareena )

जानकारी के अनुसार, ‘रामायण’ फिल्म में माँ सीता का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर खान ने 12 करोड़ की डिमांड की है, आमतौर पर करीना 6-8 करोड़ रूपये में फिल्मों के लिए साइन कर देती हैं, लेकिन अब रेट बढ़ा रही हैं. इस फिल्म के लिए लगभग आठ से 10 महीने की तैयारी की आवश्यकता होगी। बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अलौकिक देसाई करीना के पास कुछ महीनों पहले ही फिल्म लेकर जा चुके हैं. अटकलें लगाई जा रही है कि जल्द ही इसको लेकर आधिकारिक ऐलान हो सकता है. फिल्म रामायण की सूटिंग हिंदी, तेलुगु और तमिल समेत कई भाषाओं में की जाएगी।