रावण के नाम पर भड़के भीम आर्मी वाले चंद्रशेखर, कहा- जो रावण कहेगा, उसपर FIR दर्ज कराऊंगा!

कभी खुद को गर्व से रावण कहने वाले भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद को अब खुद रावण नाम से चिढ होने लगी है. समाचार चैनल टीवी9 भारतवर्ष से बात करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने दो टूक कहा, मेरा नाम रावण नहीं है, अगर कोई रावण कहेगा तो एफआईआर दर्ज करा दूंगा। भीम आर्मी प्रमुख ने कहा, मुझसे रावण पर सवाल नहीं होना चाहिए। उन्होनें कहा, मीडिया को रावण कहने में इंट्रेस्ट आता है, उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब भाजपा के इशारे पर किया जा रहा है.

यूपी विधानसभा चुनाव में इस बार चंद्रशेखर की ‘आजाद समाज पार्टी’ भी मैदान में उतरेगी, गठबंधन किससे होगा, इसको लेकर चंद्रशेखर ने कहा, जब होगा तो जानकारी दे दी जाएगी। सभी दलों से अपील करते हुए चंद्रशेखर ने कहा, भाजपा की तानाशाही को रोकने के लिए सभी दलों को साथ आना होगा। उन्होंने कहा, यूपी में भाजपा ने कोई वादा पूरा नहीं किया।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने टीवी 9 से कहा, मैं यूपी में 30 फीसदी दलित और 52 फीसदी ओबीसी समाज का प्रतिनिधित्व करता हूँ, मैं यूपी में प्लेयर नहीं किंगमेकर हूँ. आपको बता दें कि चंद्रशेखर ने बिहार चुनाव में भी कई प्रत्याशी उतारे थे, सभी की जमानत जब्त हो गई थी.