बंगाल में गुंडों का आतंक जारी, BJP सांसद डॉ जयंत रॉय पर किया जानलेवा हमला, TMC पर हमले का आरोप

पश्चिम बंगाल में गुंडों का आतंक जारी है, पहले तो भाजपा कार्यकर्ताओं को ही निशाना बनाया जाता था, अब तो जनप्रतिनिधियों पर भी हमलें होने शुरू हो गए हैं, ताजा मामला जलपाईगुड़ी से आया है, जहाँ भाजपा सांसद डॉ जयंत रॉय ( Jayanta Kumar Roy Jalpaiguri ) और कई अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला हुआ, भाजपा ने हमलें का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) पर लगाया है, फिलहाल भाजपा सांसद को घायल अवस्था में ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बंगाल के जलपाईगुड़ी से भाजपा सांसद डॉ जयंत कुमार रॉय पर यह समय हुआ जब वह चुनाव के बाद हुई हिंसा के कारण बेघर हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलकर लौट रहे थे. इसी दौरान कई गुंडों ने राजगंज में उनपर जालनेवा हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए. जयंत कुमार रॉय ने इस हमले का आरोप TMC पर लगाया है. इस हमले में उनके साथ बीजेपी के 2 कार्यकर्ता भी गंभीर रूप से घायल हो गए. ( Jayanta Kumar Roy Jalpaiguri )


घायल भाजपा सांसद डॉ जयंत कुमार रॉय ने कहा, आज शाम करीब 5 बजे टीएमसी के गुंडों ने मुझ पर हमला किया। उन्होंने मेरे सिर और कंधों पर बांस के डंडों से हमला किया। मेरे साथ मौजूद कुछ अन्य लोगों पर भी हमला किया गया। पश्चिम बंगाल में कानून का राज नहीं है, फिलहाल भाजपा सांसद को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल सिलीगुड़ी में एडमिट कराया गया है. ( Jayanta Kumar Roy Jalpaiguri )

सांसद ने कहा कि राज्य में चुनावों के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं से काफी हिंसा की गई. ऐसे ही 13 हिंसा पीड़ित पिछले एक महीने से जलपाईगुड़ी के मंदिर में रह रहे हैं. सर्जरी विभाग के डॉ एएन सरकार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि ‘उनके सिर पर वार किया गया है, पेट पर वार किया गया। उनकी हालत स्थिर है. हालाँकि टीएमसी ने इस हमले में अपनी भूमिका को नकार दिया है.