अखिलेश यादव भी लगवाएंगे को-टीका, भाजपा ने को-टीका को लेकर दिया बड़ा बयान

SP Chief Akhilesh Yadav ready for Corona Vaccination, earlier he says, he will not take BJP Vaccine, Make his own Vaccine after come in power.

कभी वैक्सीन की खिलाफत करने वाले समाजवादी पार्टी के मुखिया Akhilesh Yadav ने भी अब को-टीका लगवाने का फैसला किया है, सपा मुखिया ने कहा, हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं. ये वही Akhilesh Yadav हैं जिन्होनें कुछ महीनों पहले कहा था, हम भाजपा का को-टीका नहीं लगवाएंगे, क्योंकि हमें भरोसा नहीं है, अब अखिलेश का भरोसा अचानक को-टीका पर बढ़ गया.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया Akhilesh Yadav ने कहा, जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी। हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

इससे पहले को-टीका का विरोध करते हुए Akhilesh Yadav ने कहा था, कि मैं बीजेपी के को-टीका पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा। हम बीजेपी का को-टीका नहीं लगवा सकते।

बता दें कि अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव ने कल गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में को-टीका का पहला डोज लिए. मुलायम के टीके लेने के बाद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट कर कहा, सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी को-टीका लगवाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके द्वारा को-टीका लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी द्वारा को-टीका को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी। इसके लिएअखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए। अखिलेश यादव द्वारा को-टीका लगवाने का ऐलान किये जानें के बाद अब सोशल मीडिया पर उनपर निशाना साधा जा रहा है.