एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार ( actress Payal Rohatgi arrested ) कर लिया, पराग शाह नाम के डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने पायल की गिरफ़्तारी की, दरअसल अहमदाबाद में सोसायटी के सदस्य डॉक्टर पराग शाह ने पायल रोहतगी के खिलाफ सैटेलाइट थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी, अपनी शिकायत में, उन्होंने कहा है कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सोसाइटी के चेयरपरसन को गालियां दीं और सोसाइटी के व्हाट्सएप ग्रुप में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पायल रोहतगी ने उनके साथ बहस करने वाले किसी भी व्यक्ति की टांग तोड़ने की धमकी दी, शिकायत मिलने के बाद अहमदाबाद पुलिस ने पायल रोहतगी को गिरफ्तार ( actress Payal Rohatgi arrested )  कर लिया। अब पहले पायल का कोरोना टेस्ट होगा उसके बाद आगे की कार्यवाही होगी। अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपने सोसाइटी के सदस्यों के साथ झगड़ा किया और अध्यक्ष को धमकी दी।


आपको बता दें कि पायल रोहतगी हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती थी, सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमई मौत के बाद छिड़े नेपोटिज्म विवाद पर बॉलीवुड से जुड़े बड़े-बड़े लोगों पर निशाना साधा, पिछले साल ट्विटर ने पायल रोहतगी का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था. ( actress Payal Rohatgi arrested )

दिसंबर 2019 में पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया था, पंडित मोतीलाल नेहरू, पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और गांधी परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के मामले में फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, राजस्थान की एक कोर्ट ने 25000 रुपये की जमानत पर रिहा कर दिया था. आपत्तिजनक वीडियो में पायल रोहतगी ने जवाहर लाल नेहरू को सौतेला बताया था।

नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग़ में मुस्लिमों द्वारा किये गए तथाकथित आंदोलन पर निशाना साधते हुए पायल रोहतगी ने कहा था, जो खुद को बुर्के से आजादी नहीं दिला पाई वो शाहीन बाग़ में बैठी हैं आजादी लेने.