सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, PM मोदी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने का ऐलान किया

गुजरात में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के 10 लोगों की मृत्यु हो गई, मृतकों में एक बच्चा भी शामिल था, पीएम मोदी ने इस सड़क दुर्घटना पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया है, पुलिस के मुताबिक़, गुजरात के आणंद ( accident in Anand district) ज़िले के तारापुर के पास आज सुबह कार और ट्रक की टक्कर में एक बच्चे समेत एक परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है, शवों को तारापुर रेफरल अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस जांच चल रही है।

तारापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना आणंद ( accident in Anand district ) जिले के तारापुर को अहमदाबाद जिले के वतामन से जोड़ने वाले राज्य राजमार्ग पर हुई। जिस कार में एक बच्चे समेत 10 लोग सवार थे, वह तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। कार सवार सभी 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।’ उन्होंने बताया कि कार वतामन की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। हालाँकि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है, अधिकारी ने कहा कि मृतकों की पहचान करने के प्रयास जारी हैं।

इस सड़क दुर्घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, गुजरात के आणंद जिले में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत से दुखी हूं। उन लोगों के प्रति संवेदना है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। मृतकों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शोक व्यक्त करते हुए कहा, गुजरात के आणंद में सड़क हादसे ( accident in Anand district ) में महिलाओं और बच्चों सहित एक ही परिवार के कई सदस्यों की मृत्यु की खबर से अत्यंत पीड़ा हुई है। शोक संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहन संवेदनाएँ।