केजरीवाल ने आखिर क्यूँ दी शराब की होम डिलेवरी की अनुमति, BJP सांसद ने किया चौंकाने वाला खुलासा

केजरीवाल ने आखिर क्यूँ दी शराब की होम डिलेवरी की अनुमति, BJP सांसद ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कोरोना वायरस और ब्लैक फंगस के कहर के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने दिल्ली में शराब की होम डिलेवरी की अनुमति दे दी है, मुख्यमंत्री के इस फैसले की दिल्ली भाजपा जमकर आलोचना कर रही है, केजरीवाल ने शराब की होम डिलवरी की अनुमति क्यों दी, इसको लेकर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

पश्चिमी दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने ट्वीट कर कहा, शराब की होम डिलवरी की अनुमति देकर केजरीवाल शराब माफियाओं से रिश्वत बटोरना चाहते हैं, प्रवेश वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, दिल्लीवालों के जीवन से खिलवाड़ करना अरविन्द केजरीवाल की आदत बन गयी है, जो प्राथमिकता थी हर घर दवाई , ऑक्सीजन पहुँचना वो किया नहीं, मगर शराब की होम डिलीवरी करवाकर, लोगों की ज़िंदगी की से खेल कर शराब माफ़ियाओं से करोड़ों की रिश्वत बटोरना चाहते है अरविन्द केजरीवाल।

एक अन्य ट्वीट में भाजपा सांसद ने लिखा, वायदा किया था केजरीवाल ने घर-घर ऑक्सिजन देने का मगर पूरा किया शराब देकर। केजरीवाल के चाहने वालों को बधाई। हज़ारों चिराग़ बुझाकर अब लाखों परिवारो को बर्बाद करेगा ये फ़ैसला। दिल्ली का मालिक LG नहीं केजरीवाल है। ये नटवरलाल है जो ऐसे समय में आपके ज़ख्मों पर नमक़ छिड़क रहा है।

Wine Home Delivery in Delhi

बता दें कि दिल्ली के शराबियों को अब शराब के लिए ठेके पर जानें की अनुमति नहीं होगी, अब घर बैठे शराब मिल जाएगी। जी हाँ सीएम केजरीवाल ने होम डिलेवरी की अनुमति दे दी है. दिल्ली सरकार ने भारतीय शराब और विदेशी शराब की होम डिलीवरी की अनुमति दी है.. नई आबकारी नीति के तहत दिल्ली में एप या ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से होम डिलीवरी के लिए शराब का ऑर्डर दिया जा सकता है।

गौरतलब है कि साल 2020 में कोरोना के कारण सम्पूर्ण लॉकडाउन लगा था, अनलॉक होते ही दिल्ली में ठेके पर शराबियों की भीड़ उमड़ पड़ी थी, भीड़ को देखकर ऐसा लगा मानो कोरोना ख़त्म हो गया, या इसे पीने लेने से कोरोना का खात्मा हो जाएगा।