इन दोनों आरोपियों ने 4 अन्य आरोपियों के साथ मिलकर Faridabad Policemen पर ही कर दिया था जानलेवा हमला

faridabad-policemen-attacked-2-more-criminal-arrested

फरीदाबाद, 1 जून: (Faridabad Policemen attacked) पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ Police Commissioner OP Singh के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने रेती चोरी रोकने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने के मामले में दो अन्य आरोपीयों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है।

आरोपियों की पहचान शेर पाल उर्फ शेरू निवासी गांव घरबरा यूपी और मनीष निवासी गांव घरबरा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

आपको बताते चलें कि दिनांक 27 नवंबर 2019 को तिगांव पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग मंझावली घाट पर रेती की चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उपरोक्त आरोपीयों एवं आरोपियों के अन्य साथियों ने पुलिस टीम को घेर कर उन पर पिस्तौल से फायर कर जानलेवा हमला किया और जान से मारने की धमकी दी। Fardabad Police Commissioner OP Singh ने इस मामले में कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए थे.

जिस पर आरोपीयों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला थाना तिगांव में दर्ज किया गया था। (Faridabad Policemen attacked)

उपरोक्त मामले में आरोपियों के 4 साथी इंदर, भूपेंद्र, मुकेश और दीपक को क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं।

Faridabad Police ने आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। (Faridabad Policemen attacked) मामले में आगे का अपडेट दिया जाएगा। पुलिस ने अपराधियों की नाक में दम कर दिया है और बहुत सारे अपराधी जिला छोड़कर दूसरे राज्यों में भाग चुके हैं.

आपको बता दे कि जब से ओपी सिंह फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर बने हैं तब से अपराध पर काफी कण्ट्रोल लगा है और कामचोर पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्यवाही होती है, सीपी साहब रोजाना जनता दरबार लगाकर लोगों की परेशानी सुनते हैं और उसपर तुरंत कार्यवाही का आदेश देते हैं.

For Homepage click on www.besthindinews.com

Source: https://www.faridabadlatestnews.com/2021/06/faridabad-crime-branch-arrested-2-more-accused-in-reta-chori-case-news.html