बंगाल: हर तरफ हिंसा की चीत्कार व गुहार, गुंडे हिन्दू महिलाओं के साथ रेप कर मर्डर कर दे रहे हैं

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं, ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने एक बार फिर से बंगाल में भारी बहुमत के साथ सरकार बना ली है, सरकार बनते ही गुंडों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है, कहीं भाजपा दफ्तरों को आग के हवाले किया तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगाया, तोड़फोड़ की तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं की ह्त्या कर दी.

सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि हर तरफ हिंसा की चीत्कार व गुहार है, मुसलमानों का निशाना हिन्दू महिलाएं हैं, किसी को नहीं छोड़ रहे, रेप के बाद मार दे रहे हैं। प्रशांत पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा, वीरभूम,डायमंड हार्बर, मेदिनीपुर, साउथ 24 परगना से भाजपा कार्यकर्ताओं के लगातार फोन-मैसेज आ रहे हैं। मुसलमानों का निशाना हिन्दू महिलाएं हैं, किसी को नहीं छोड़ रहे, रेप के बाद मार दे रहे हैं। हर तरफ हिंसा की चीत्कार व गुहार। लिखते हुए हांथ कांप रहे हैं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, बीरभूम के पीड़ित बात रहे हैं कि “उनके घर जला दिए गए। TMC के मुसलमान, हिन्दू महिलाओं से गैंगरेप कर मार दे रहे हैं। एक महिला मोर्चा की नेता से रातभर गैंगरेप करके मार दिया।” कोई SC में Petitioner बनने को तैयार नहीं, कह रहे हैं हमें मार देंगे। केंद्रीय फोर्स मांग रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने ट्वीट कर कहा, आदरणीय अमित शाह जी कृपया संविधान के अनुच्छेद 355 के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों का उपयोग, निर्दोष बंगाली भाइयों और बहनों के जीवन, स्वतंत्रता और सम्मान की रक्षा के लिए करें। TMC गुंडों और कट्टरपंथियों द्वारा RSS और BJP कार्यकर्ताओं को बेरहमी से मारा और रेप किया जा रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे और हिंसा पीड़ित परिवारों से मुलाक़ात की, इस मौके पर नड्डा के साथ बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय और भूपेंद्र यादव समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. नड्डा ने कहा, कार्यकर्ताओं की शहादत जाया नहीं जाएगी।