बंगाल में TMC के गुंडों ने मचाया आतंक, दुकानों को लूटकर मनाया शिबपुर में जीत का जश्न

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं, ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने एक बार फिर से बंगाल में भारी बहुमत के साथ सरकार बना ली है, सरकार बनते ही टीएमसी के गुंडों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है, कहीं भाजपा दफ्तरों को आग के हवाले किया तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगाया, तोड़फोड़ की तो कहीं भाजपा कारकर्ताओं की ह्त्या कर दी, अब शिबपुर का एक वीडियो सामने आया है..दावा किया जा रहा है कि टीएमसी के लोगों ने दूकान लूटकर जीत का जश्न मनाया। शिबपुर से टीएमसी उम्मीदवार व् पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी चुनाव जीते हैं.

इससे पहले खबर आई थी कि कूचबिहार के सीतलकूची में भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई, मृतकों के परिजनों ने टीएमसी के लोगों पर ह्त्या का आरोप लगाया है, हैरानी की बात यह है कि ममता बनर्जी एक बार भी अपने कार्यकर्ताओं से यह अपील नहीं कर रही हैं कि हिंसा न करें।


कल जी न्यूज़ के सम्पादक सुधीर चौधरी ने ऑन एयर कहा था कि मुझे बंगाल से कुछ लोगों के फोन आ रहे हैं, वो बता रहे हैं कि टीएमसी के लोग भाजपा समर्थकों को धमकी देना शुरू कर चुके हैं, कह रहे हैं कि जिस-जिसने भाजपा को वोट दिया है सबका जीना हराम कर देंगे, मालूम हो कि बंगाल में खुनी हिंसा का इतिहास रहा है. अब भाजपा समर्थक अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित दिखाई दे रहे हैं।