बंगाल: TMC के गुंडों ने BJP युवा मोर्चा की स्वाति जेना का गैंगरेप कर मार डाला, किडनैपिंग का वीडियो वायरल

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं, ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने एक बार फिर से बंगाल में भारी बहुमत के साथ सरकार बना ली है, सरकार बनते ही गुंडों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है, कहीं भाजपा दफ्तरों को आग के हवाले किया तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगाया, तोड़फोड़ की तो कहीं भाजपा कार्यकर्ताओं की ह्त्या कर दी. बंगाल में इस समय आराजकता अपने चरम पर है.

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने ट्वीट कर दावा किया है कि ‘टीएमसी के गुंडों ने BJP युवा मोर्चा की स्वाति जेना का गैंगरेप किया और फिर उसे मार डाला, भाजपा सांसद ने किडनैपिंग का वीडियो भी शेयर किया है. दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, स्वाति जेना मूल रूप से उड़िया परिवार से थी उसके दादाजी बंगाल में बस गए थे, स्वाति जेना का इतना ही गुनाह था कि वह बीजेपी युवा मोर्चा से जुड़ी थी, चुनाव जीतने के बाद टीएमसी के गुंडों ने स्वाति जेना का गैंग रेप करके उसे मार डाला।

एक अन्य ट्वीट में उन्होनें लिखा, स्वाति जेना के अपहरण, बलात्कार और हत्या की खबर किसी मिडिया ने नहीं दिखाई क्योंकि वो भाजपा समर्थक थी और हिंदू थी। ममता बनर्जी के माँ बाप अगर ये सब देखते तो अपनी कोक को कोसते की ये कैसी कायर डायन पैदा की थी। फ़ोटो विडीओ तो बहुत आ रहे हैं, देखा भी नहीं जा रहा अब। इस ट्वीट के साथ भाजपा सांसद ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कुछ गुंडे एक लड़की को जबरन ले जा रहे हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में हिंसा के शिकार तमाम परिवारों का पलायन शुरू हो चुका है, जान बचाकर सीमा से सटे असम के धुबरी जिले में पहुंच रहे बंगाल के पीड़ित परिवार। असम के भाजपा नेता हिमंता विश्व सरमा ने प्रशासन को इन परिवारों के रहने से लेकर खाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। बंगाल से सटा है असम धुबरी जिला।