अस्पताल में एडमिट हुए सुधीर चौधरी तो खुश हुए कट्टरपंथी, HaHa रिएक्ट कर खूब जश्न मना रहे हैं

सुधीर चौधरी को कोरोना होने के बाद हँसते कट्टरपंथी

समाचार चैनल जी न्यूज़ के सम्पादक व् मशहूर पत्रकार सुधीर चौधरी कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में अपना ईलाज करा रहे हैं, शुक्रवार को चौधरी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने एक तस्वीर साझा करते हुए अपने स्वास्थ्य के बारें में जानकारी दी. सुधीर चौधरी की तस्वीर सामनें आने के बाद एक तरफ जहाँ लोग जल्द उनके स्वस्थ होनें की कामना कर रहे हैं तो वहीँ कुछ कटटरपंथी मु’सल’मान सोशल मीडिया पर HaHa रिएक्ट कर जश्न मना रहे हैं। मतलब इन कटटरपंथियों को ख़ुशी है की सुधीर चौधरी को कोरोना हो गया। कुछ कटटरपंथी तो कमेंट करके कह रहे हैं अच्छा हुआ इसको कोरोना हो गया।

सुधीर चौधरी ने 20 मई को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके दी थी, सुधीर चौधरी ने लिखा- मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और ठीक हो रहा हूं. इसके बाद 28 मई को फिर से अपने स्वास्थ्य के बारें में जानकारी दी, ट्विटर के जरिये उन्होंने बताया कि उनका इलाज चल रहा है और डॉक्टरों ने उनके फेफड़ों में ‘शुरुआती पैच’ का पता लगाया है। सुधीर ने अस्पताल के बिस्तर से अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए खबर साझा की और लोगों से इस वायरस को हल्के में न लेने और सावधानियों का पालन करने का आग्रह किया है।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब चौधरी ने अपने स्वास्थ्य पर एक अपडेट साझा किया है और खुलासा किया है कि डॉक्टरों को उनके फेफड़ों में ‘शुरुआती पैच’ मिले हैं। सुधीर ने लिखा, “आप में से बहुत से लोग पूछ रहे हैं, व्यक्तिगत रूप से जवाब देना संभव नहीं हो सकता है, इसलिए यहां एक अपडेट है। यह मेरे COVID संक्रमण के 11 वां दिन है, फेफड़ों में कुछ शुरुआती पैच हैं, मैं अस्पताल में हूं, डॉक्टरों और चिकित्सा देखभाल करने वालों के को धन्यवाद। कृपया इस वायरस को हल्के में न लें। जल्द ही फिर मिलेंगे।