सोनू सूद ने कोरोना मरीजों के लिए फ्रांस से मंगवाए ऑक्सीजन प्लांट्स

sonu sood brings in oxygen plant from france

भारत में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ने के कारण बॉलीवुड के कई सितारें लोगों की मदद करने में जुटे है ऐसे में सोनू सूद सबसे आगे है, वह लोगों की हर तरीके से मदद कर रहे है और गरीबों और जरूरतमंद लोगों का सहारा बन चुके हैं। अब सोनू सूद ने लोगों की जान बचाने के लिए फ्रांस से ऑक्सीजन प्लांट्स मंगवाए हैं और एक रिपोर्ट के अनुसार ये ऑक्सीजन प्लांट्स 10 से 12 दिन के अंदर फ्रांस से भारत आ जाएंगे।

दरअसल, इससे पहले उन्होंने चीन से भारत तक ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स भी मंगवाएं थे। इसके बाद सोनू सूद ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा- देश में ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए कई सारे ऑक्सीजन प्लांट्स मंगाए गए हैं। इससे देशभर में जो ऑक्सीजन की शॉर्टेज है उसका समाधान हो जाएगा। हम देख रहे हैं कि कई सारे लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर्स के आभाव की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन ऑक्सीजन सिलेंडर्स को ऐसे ही हॉस्पिटल्स तक नहीं पहुंचाया जाएगा बल्कि इसे पूरी तरह से भरकर दिया जाएगा। इससे समस्या का निधान जल्दी हो पाएगा और इस समय सबसे जरूरी है कि चीजों को सही समय पर किया जाए ताकि हमलोग ज्यादा जानों को ना खोएं।

सोनू सूद अपनी पूरी जिम्मेदारी निभा लोगों की हर तरीके से मदद कर रहे हैं। उनके अलावा बॉलीवुड के कई कलाकार जैसे- महानायक अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, अनुपम खेर भी लोगों की मदद करने में जुटे है।