कंगना ने पूछे तीखे प्रश्न तो आगबबूला हुए फिलिस्तीन समर्थक इरफ़ान पठान, लगाया नफरत फैलानें का आरोप

इजराइल और फिलिस्तीन के बीच हो रहे खूनी संघर्ष को लेकर अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान एयर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच सोशल मीडिया पर भिड़ंत हो गई है, दरअसल इरफ़ान पठान ने हाल ही फिलिस्तीन के समर्थन में ट्वीट किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हुई.

फिलिस्तीन का समर्थन करते हुए इरफ़ान पठान ने मंगलवार को अपने ट्वीट में लिखा, ‘अगर आपमें जरा सी भी मानवता है तो आप जो फिलिस्तीन में जो हो रहा है उसका समर्थन नहीं करेंगे। इसके बाद फिर कंगना ने तंज कसा। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाजपा विधायक दिनेश चौधरी का ट्वीट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, दिनेश चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘इरफान पठान को दूसरे देश से तो इतना लगाव है, लेकिन खुद के देश में बंगाल पर ट्वीट नहीं कर पाए. कंगना की इंस्टाग्राम स्टोरी देखते ही इरफ़ान पठान आगबबूला हो गए और कंगना पर नफरत फैलानें का आरोप लगा दिया।

कंगना रनौत की इंस्टाग्राम स्टोरी देख आगबबूला हुए इरफ़ान पठान ने लिखा, मेरे सभी ट्वीट या तो मानवता या देशवासियों के लिए हैं, इसमें ऐसे व्यक्ति का दृष्टिकोण है जिसने भारत का उच्च स्तर पर प्रतिनिधित्व किया है। इसके विपरीत कंगना जैसी लोग हैं, जिनके अकाउंट को नफरत फैलाने के लिए सस्पेंड कर दिया जाता है, कुछ ऐसे लोग हैं जो पेड अकाउंट से सिर्फ नफरत फैलाने का काम किया जाता है.