शहजाद पूनावाला ने दी राहुल गाँधी को खुली चुनौती, कहा- हिम्मत हो तो आइये, इस मुद्दे पर डिबेट कर लीजिये

राजनीतिक विश्लेषक शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को डिबेट करने के लिए खुली चुनौती दी है, दरअसल इस समय टूलकिट को लेकर देश की राजनीति गर्म है, दो दिन पहले टूलकिट मसले पर एबीपी न्यूज़ पर डिबेट हुई थी, एबीपी न्यूज़ की ओर से इस डिबेट में शहजाद पूनावाला भी बुलाये गए थे, लेकिन कांग्रेस के दबाव में आकर एन मौके पर एबीपी न्यूज़ ने शहजाद पूनावाला को डिबेट में शामिल होने से रोक दिया, यह जानकारी खुद पूनावाला ने दी.

राहुल गांधी को चुनौती देते हुए शहजाद पूनावाला ने कहा, अगर राहुल गाँधी जेएनयू के बोलने के आजादी के लिए बोल सकते हैं, टुकड़े-टुकड़े गैंग के लिए ट्वीट कर सकते हैं, तो आखिर मेरी आवाज क्यों दबाना चाहती है कांग्रेस। पूनावाला ने कहा, अगर आप सच्चे हैं तो पैनल पे हमें एक्सपोज करिये, लेकिन डरकर भागना उचित नहीं है.

प्यारा हिंदुस्तान से बात करते हुए शहजाद पूनावाला ने कहा, मैं राहुल गांधी को चुनौती देता हूँ, आइये कोविड पर आधे घंटे की बहस कर लीजिये। उन्होंने कहा, राहुल गाँधी तो इतने बड़े नेता हैं, कई राज्यों की सरकारें चलाते हैं, अगर हिम्मत हो तो मेरी चुनौती स्वीकार करें। उल्लेखनीय है कि इस समय कोरोना को लेकर राहुल गांधी ट्विटर के जरिये मोदी सरकार को घेर रहे हैं.

बता दें शहजाद पूनावाला राहुल गांधी के रिश्तेदार लगते हैं. पूनावाला ने कुछ साल पहले कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर बगावती सुर छेड़ दिया था. फिर इसके बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया, यही नहीं अपंने भाई तहसीन पूनावाला से सभी रिश्ते तोड़ने का एलान कर दिया था, शहजाद के भाई तहसीन की रिश्तेदारी रॉबर्ट वाड्रा के यहाँ है।